खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant पहुंची Supreme Court, एक्स पति Adil Khan से जुड़ा कनेक्शन, क्या गिरफ्तार होने वाली हैं ड्रामा क्वीन?

Rakhi Sawant Leak Video Case: ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक बार फिर मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं। एक्स पति आदिल खान दुर्रानी ने एक्ट्रेस पर आरोप लगाया है, जिससे उनपर गिरफ्तारी की तलवार लटक गई है। अग्रिम जमानत के लिए राखी को हाईकोर्ट का रुख करना पड़ा है।
12:25 PM Apr 21, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakhi Sawant Leak Video Case
Advertisement

Rakhi Sawant Leak Video Case: ड्रामा क्वीन राखी सावंत की रियल लाइफ काफी सारे ड्रामा से भरी हुई है। जब से उनके पति आदिल खान दुर्रानी ने दूसरा निकाह किया है, राखी और उनके एक्स पति के जुबानी जंग चालू हो रखी आए। आद दिन दोनों ही एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाकर चर्चा में आ जाते हैं। अब खबर है कि राखी सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है?

Advertisement

अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप

बता दें कि आदिल खान ने राखी सावंत पर उनका अश्लील वीडियो लीक करने का आरोप लगाया है। इस मामले में आदिल ने राखी पर केस किया था। इस मामले को लेकर ड्रामा क्वीन सुप्रीम कोर्ट पहुंच गई हैं। उन्होंने कोर्ट से अपनी अग्रिम जमानत की मांग की है। साथ ही बॉम्बे हाईकोर्ट के आदेश को चुनौती देते हुए SC में याचिका दाखिल की है। इस मामले में अगली सुनवाई 22 अप्रैल यानी कल होगी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पैसे दोगे तो पूरे उतार दूंगी… Urfi Javed ने भारती-हर्ष के पॉडकास्ट पर की हद पार, बोलीं- पैसों से बढ़कर कुछ नहीं!

बॉम्बे हाईकोर्ट ने रद्द की याचिका

बता दें कि आदिल खान दुर्रानी ने अपनी एक्स वाइफ राखी सावंत पर उनके कुछ प्राइवेट वीडियो को लीक करने का आरोप लगाया था। साथ ही एक्ट्रेस के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी। जब राखी को इस बात का पता चला तो एक्ट्रेस अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की याचिका लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट पहुंची थीं। हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को रद्द कर दिया। इसके बाद उन्होंने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है।

राखी सावंत को इस मामले में राहत मिलती है या फिर उन्हें गिरफ्तार किया जाता है, फिलहाल इसका फैसला 22 अप्रैल, सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में हो सकेगा। गौरतलब है कि आदिल खान ने FIR में आरोप लगाया था कि एक टॉक शो के दौरान राखी सावंत ने उनका वीडियो चलाया था। साथ ही उस वीडियो को व्हाट्सएप पर भी शेयर किया था।

राखी सावंत ने दिया ये तर्क

उधर, इस मामले पर राखी सावंत के वकील का कहना है कि एक्ट्रेस काफी बीमार हैं। वह जांच में सहयोग कर सकती थीं लेकिन हिरासत में लेकर पूछताछ करना जरूरी नहीं था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राखी सावंत ने निचली अदालत में तर्क दिया है कि वो वीडियो करीब 5 साल पुराना और काफी धुंधला था, जिसकी क्वालिटी बेहद खराब थी। वीडियो में कुछ भी साफ नहीं देखा जा सकता था।

Advertisement
Tags :
Aadil Khan DurraniRakhi Sawanttop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement