होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rakul Preet Singh के साथ वर्कआउट के दौरान हुआ हादसा, अब कैसी है एक्ट्रेस की तबीयत?

Rakul Preet Singh Injury: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह के साथ हादसा हो गया है। एक्ट्रेस जिम में वर्कआउट कर रही थीं, इस दौरान 80 किलो डेडलिफ्ट का सेशन करते हुए वो गंभीर चोट का शिकार हो गई हैं।
11:27 AM Oct 16, 2024 IST | Jyoti Singh
Rakul Preet Singh.
Advertisement

Rakul Preet Singh Injury: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। एक्ट्रेस हाल ही में गंभीर चोट का शिकार हो गई हैं, जिसके बाद से उन्हें बेड रेस्ट की सलाह दी गई है। बताया जाता है कि रकुल को यह चोट उस वक्त लगी जब वो जिम में वर्कआउट कर रही थीं। वर्कआउट के दौरान एक्ट्रेस 80 किलो डेडलिफ्ट का सेशन कर रही थीं, लेकिन बिना बेल्ट डेडलिफ्ट करने की वजह से उनकी पीठ में खिंचाव आ गया।

Advertisement

इस हादसे के बाद से रकुलप्रीत सिंह को करीब एक हफ्ते तक बेड पर आराम करने की सलाह दी गई है। जैसे ही यह खबर उनके फैंस को लगी तो वो काफी परेशान हो गए हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

लापरवाही बनी हादसे की वजह?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुलप्रीत सिंह के साथ यह हादसा  5 अक्टूबर को हुआ था, जिसके बाद से वो आराम कर रही हैं। एक सूत्र ने बताया कि 5 अक्टूबर की सुबह रकुल जिम में वर्कआउट कर रही थीं। एक्ट्रेस 80 किलोग्राम का डेडलिफ्ट कर रही थीं लेकिन इस दौरान उन्होंने बेल्ट नहीं पहना हुआ था।

Advertisement

बिना बेल्ट पहने डेडलिफ्ट करने की वजह से एक्ट्रेस की पीठ में चोट आ गई। सूत्र ने बताया कि इसके बावजूद रकुल ने वर्कआउट के लिए खुद को पुश किया और एक्सरसाइज को जारी रखा। इसकी वजह से उनकी चोट काफी गंभीर हो गई।

डॉक्टर ने दी बेड रेस्ट की सलाह

सूत्र ने बताया कि पीठ में चोट लगने की वजह से रकुलप्रीत सिंह को डाक्टर ने कंप्लीट बेड रेस्ट की सलाह दी है। उनकी L4, L5 और S1 नसें जाम हो गई हैं। हालांकि उनकी हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है।

उधर, फैंस भी रकुलप्रीत सिंह की हेल्थ को लेकर काफी परेशान हैं। सूत्र ने यह भी बताया कि इस तकलीफ में भी रकुलप्रीत ने शूटिंग जारी रखी है। वो पेन किलर लेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग कर रही हैं।

कब रिलीज होगी दे दे प्यार दे 2?

वर्कफ्रंट की बात करें तो रकुलप्रीत सिंह को आखिरी बार फिल्म 'इंडियन 2' में देखा गया था। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी तारीफ मिली थी। इन दिनों रकुल अपनी अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे 2' की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन और आर माधवन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। वहीं यह फिल्म अगले साल 1 मई, 2025 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि यह फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'दे दे प्यार दे' का सीक्वल है। फिल्म में रकुल और अजय देवगन के अलावा तब्बू और जिमी शेरगिल भी नजर आए थे।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rakul preet Singh
Advertisement
Advertisement