खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'आज तो मैम नहीं बोलोगे ना...', Jackky Bhagnani की बहन ने पैप्स को बांटी शादी की मिठाइयां

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी हो गई है। अब कपल की फोटोज इंटरनेट पर फैली हुई है। शादी के बाद रकुल और जैकी पहली बार पैप्स के कैमरे के सामने आए, जहां कपल ने जमकर पोज दिए।
09:02 AM Feb 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakul Preet Singh, Jackky Bhagnani, image credit- instagram
Advertisement

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani: मशहूर एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल की शादी के फोटोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। फैंस भी कपल को शादी की खूब बधाइयां दे रहे हैं और रकुल और जैकी की शादी के फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। वहीं, शादी के बाद न्यूली वेड कपल पैप्स के सामने आया और जमकर पोज दिए। इतना ही नहीं इस दौरान रकुल के पतिदेव ने पैप्स से खास डिमांड भी की। आइए जानते हैं क्या?

Advertisement

शादी के बाद पहली बार पैप्स के कैमरे में कैप्चर हुए रकुल और जैकी

शादी के बाद जैसे ही रकुल और जैकी पैप्स के कैमरे में सामने आए, तो दोनों ने जमकर पोज दिए और खूब लाइमलाइट चुराई। इस दौरान जैकी ने हंसते हुए पैप्स से कहा कि आज तो मैम नहीं बोलोगे ना? जैसे ही पैप्स ने ये सुना तो उन्होंने 'भाभी, भाभी' कहकर पूरा माहौल ही बना दिया और फिर पैप्स बोले कि 'जैकी की दुल्हनिया'। इसके बाद कपल ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और फिर जैकी ने अपनी प्यारी-सी दुल्हन को माथे पर किस किया।

Advertisement

यूजर्स ने कपल पर लुटाया प्यार

वहीं, कपल के इस वीडियो पर फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आज से भाभी जी। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्यूट जोड़ी। तीसरे यूजर ने लिखा कि कितना क्यूट। एक और यूजर ने कमेंट किया कि क्यूट कपल। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर रकुल और जैकी के इस वीडियो पर कर रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि रकुल और जैकी की शादी के बाद जैकी की बहन दीपशिखा देशमुख ने पैप्स को मिठाइयां बांटी और उन्हें थैंक्स कहा।

रकुल और जैकी ने शेयर की शादी की फोटोज

बता दें कि शादी के बाद रकुल और जैकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी वेडिंग फोटोज को शेयर किया था। इन तस्वीरों में कपल बेहद सुंदर लग रहा था। साथ ही इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि माइन नॉउ एंड फॉरएवर, दिल का इमोजी, 21-02-2024 #abdonobhagna-ni, रकुल और जैकी के इस पोस्ट पर यूजर्स ने लाइक्स और कमेंट्स की तो बारिश ही कर दी। हर कोई न्यूली वेड कपल को बधाई दे रहा है।

रकुल-जैकी की शादी में सेलेब्स

इतना ही नहीं बल्कि रकुल और जैकी की शादी की इनसाइड फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें गेस्ट्स दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में न्यूली वेड कपल के साथ भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे सहित कई और गेस्ट नजर आ रहे हैं। बता दें कि रकुल और जैकी की शादी गोवा में हुई है। इस शादी को अटेंड करने के लिए बी-टाउन सेलेब्स ने गोवा में एंट्री की।

यह भी पढ़ें- एक Miss World ऐसी भी… बॉयफ्रेंड को नहीं था पसंद , तो सिर्फ 18 घंटे में ही हसीना ने लौटाया ताज

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement