होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ram Charan Upasana Konidela: मालदीव में पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिखें राम चरण, फोटोज वायरल

10:32 AM Apr 12, 2023 IST | Nancy Tomar
Ram Charan Upasana Konidela
Advertisement

Ram Charan Upasana Konidela Maldives Vacation: साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) सोशल मीडिया पर एक्टिव तो खूब रहते हैं, लेकिन ज्यादातर अपनी लाइफ को प्राइवेट ही रखते है।

Advertisement

इस बीच एक्टर ने एक बार फिर फैंस को अपडेट करते हुए कुछ फोटोज को शेयर किया है। राम चरण बहुत जल्द पिता बनने वाले हैं और इस दिनों अभिनेता अपनी प्रेग्नेंट पत्नी उपासना (Upasana Konidela) के साथ मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रहे हैं।

राम चरण ने इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटोज

बता दें कि राम चरण (Ram Charan) ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिनमें वो अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही फैंस को भी कपल की ये तस्वीरें बहुत पसंद आ रही हैं और फैंस जमकर इन फोटोज पर लाइक और कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

Ram Charan Upasana Konidela

साथ दिखे राम चरण और उपासना

एक्टर राम चरण ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज को शेयर किया है और एक ब्लू कलर का हार्ट इमोजी बनाया है। साथ ही अगर आप पहली तस्वीर में देखेंगे तो राम चरण और उपासना बोट में बैठे हुए नजर आ रहे है।

Ram Charan Upasana Konidela

स्टाइलिश अंदाज में नजर आए साउथ सुपरस्टार राम चरण

वहीं, दूसरी फोटो में राम चरण पिल्लर के सहारे खड़े हुए स्टाइलिश अंदाज में दिख रहे हैं। बताते चलें कि बीते साल उपासना और राम चरण ने अपनी शादी की 10वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। वहीं, राम चरण के पिता चिरंजीवी ने बीते साल दिसंबर में उपासन की प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी।

उपासना ने बताया शादी के 10 साल बाद मां बनने का फैसला क्यों लिया?

इसके साथ ही कुछ दिनों पहले एक इंटरव्यू में उपासना ने बताया था कि उन्होंने शादी के 10 साल बाद मां बनने का फैसला क्यों लिया। इंटरव्यू में उपासना ने कहा कि- ‘मैं बहुत एक्साइटेड हूं और बहुत गर्व भी है कि मैंने मां बनने का फैसला तब किया जब हम चाहते थे, न कि जब समाज चाहता था।

इसलिए, हमारी शादी के दस साल बाद, हमने अब एक बच्चा पैदा करने का फैसला किया है और मुझे लगता है कि ये सबसे अच्छा समय है, क्योंकि हम दोनों ही करियर के अच्छे प्वाइंट पर हैं। फाइनेंशियली हम दोनों सही हैं और हम अपने बच्चों की देखभाल खुद कर सकते हैं।’

Open in App
Advertisement
Tags :
MaldivesRam CharanSouth Cinemaupasana konidela
Advertisement
Advertisement