चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ramayana के डायरेक्टर का बड़ा एक्शन, Nitesh Tiwari ने सेट पर क्यों लगाई No-Phone पॉलिसी?

Ramayana: अपकमिंग फिल्म 'रामायण' के सेट पर फिल्म के डायरेक्टर ने No-Phone पॉलिसी लागू कर दी है। साथ ही फिल्म के सेट पर जरुरी लोगों के अलावा किसी को भी एंट्री करने की इजाजत नहीं है। आइए आपको बताते हैं कि Nitesh Tiwari ने ऐसा क्यों किया?
04:04 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Ramayana, image credit- Google
Advertisement

Ramayana: अभिनेता रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'रामायण' इन दिनों खूब सुर्खियों में है। अब भई फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है, तो इसका चर्चा में रहना भी लाजिमी है। अब इस फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने फिल्म को लेकर एक बड़ा एक्शन लिया है। जी हां, नितेश तिवारी ने फिल्म के सेट पर नो-फोन पॉलिसी लागू कर दी है। आइए आपको बताते हैं कि डायरेक्टर के ऐसा करने की वजह क्या है?

Advertisement

क्यों लगाई गई No-Phone पॉलिसी?

वजह साफ है... दरअसल, बीते दिन यानी 4 अप्रैल को फिल्म रामायण के सेट से फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गए। जी हां, फिल्म के सेट से कलाकारों की गेटअप लिए फोटोज जैसे ही वायरल हो गई, तो इंटरनेट पर हलचल बढ़ गई। वहीं, अब इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार इससे नितेश तिवारी नाराज हैं और उन्होंने सख्ती बरततें हुए फिल्म के सेट पर नो-फोन पॉलिसी लागू कर दी है।

किसी को सेट पर आने की परमिशन नहीं

फिर से ऐसा कुछ ना हो इसके लिए डायरेक्टर ने ऐसा किया है। इतना ही नहीं बल्कि अगर रिपोर्ट की मानें तो नितेश तिवारी ने शूटिंग शुरू होने पर अतिरिक्त स्टाफ और क्रू को सेट से बाहर रहने का भी निर्देश दिया है। जी हां, सेट पर केवल उन्हीं लोगों को आने की इजाजत है जिनका काम है और बाकी सभी को सेट पर आने की परमिशन नहीं है।

Advertisement

लीड रोल में हैं रणबीर कपूर और साई पल्लवी 

बता दें कि बीते दिन फिल्म के सेट से लारा दत्ता (जो माता कैकेयी के किरदार में हैं) और अरुण गोविल (दशरथ) की फोटोज लीक हुई थी। हालांकि ये फोटोज कैसे लीक हुई इसकी भी जांच की जा रही हैं। सूत्रों की मानें तो नितेश तिवारीस, रणबीर कपूर राम के पहले लुक को सुरक्षित रखना चाहते हैं। डायरेक्टर पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक ना हो। बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर और साई पल्लवी लीड रोल में नजर आने वाले हैं, जो राम और सीता का किरदार निभाएंगे।

यह भी पढ़ें- कभी काटी कलाई, तो कभी खुद को सिगरेट से जलाया, Divya Bharti की मौत आज भी रहस्य

Advertisement
Tags :
Nitesh TiwariRamayanaRanbir KapoorSai Pallavi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement