होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ramesh Taurani की दिवाली पार्टी में सितारों का मेला, देखें वीडियो

Ramesh Taurani's 2024 Diwali Bash: मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के बाद अब फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के यहां दिवाली पार्टी हुई, जिसमें सितारों का मेला लगा। आइए देखते हैं कि रमेश की दिवाली पार्टी कौन-कौन पहुंचा था?
07:19 AM Oct 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Ramesh Taurani's 2024 Diwali Bash
Advertisement

Ramesh Taurani's 2024 Diwali Bash: बॉलीवुड सितारों के यहां तो फेसटिव वाइब कई दिनों पहले से शुरू हो जाती हैं। यहां यूं कहे कि दशहरे से सितारों के यहां त्योहारों की तैयारियां शुरू हो जाती हैं। दिवाली से पहले कई बी-टाउन सितारे अपने यहां दिवाली पार्टी रखते हैं, जिसमें तमाम सितारे अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हैं। हाल ही में मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के यहां दिवाली की पार्टी हुई थी, जिसमें तमाम सितारें पहुंचे थे। वहीं, अब फिल्म प्रोड्यूसर रमेश तौरानी के यहां भी दिवाली पार्टी हुई, जिसमें सितारों का मेला लगा। आइए देखते हैं कि रमेश की दिवाली पार्टी कौन-कौन पहुंचा था?

Advertisement

दिवाली पार्टी में सितारों ने लगाए चार चांद

हुमा कुरैशी

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में हुमा कुरैशी ने खूब लाइमलाइट चुराई। इस पार्टी के लिए हुमा ने ब्लू कलर की एथनिक ड्रेस वियर की थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए हुमा ने पार्टी मेकअप लिया था। इस पार्टी में हुमा बेहद खूबसूरत लग रही थी। कैमरे के सामने हुमा ने जमकर पोज भी दिए और अपनी ड्रेस को फ्लॉन्ट भी किया।

राशि खन्ना

इस पार्टी में राशि खन्ना भी बला की खूबसूरत बनकर पहुंची थी। रमेश की दिवाली पार्टी के लिए राशि खन्ना ने ब्लैक और सिल्वर कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बेहद सुंदर लग रही थी। राशि ने कैमरे के सामने जमकर पोज दिए और घूम-घूमकर अपना लहंगा भी फ्लॉन्ट किया। सोशल मीडिया पर राशि के वीडियो पर फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं।

Advertisement

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया ने भी खूब महफिल लूटी। इस पार्टी के लिए तमन्ना ने पिंक कलर का सिंपल लहंगा कैरी किया था। वहीं, पार्टी के लिए विजय ने ब्लैक और ग्रीन कलर का आउटफिट चूज किया था। दोनों ही इस पार्टी में चार चांद लगा रहे थे। तमन्ना और वियज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

फिल्ममेकर की दिवाली पार्टी में सिद्धार्थ मल्होत्रा भी बेहद हैंडसम बनकर पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान उनके साथ कियारा आडवाणी नजर नहीं आई। कियारा के ना होने पर पैप्स ने एक्टर से पूछा कि भाभी क्यों नहीं आई? सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पार्टी के लिए ऑफ व्हाइट कलर का आउटफिट सलेक्ट किया था, जिसमें वो बेहद कमाल लग रहे थे।

मनीष पॉल

रमेश तौरानी की दिवाली पार्टी में मनीष पॉल ने भी खूब कहर ढाया। इस पार्टी में मनीष पॉल ने एथनिक लुक में बेहद हैंडसम लग रहे थे। मनीष ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए। सोशल मीडिया पर उनका जो वीडियो सामने आया है, उसमें वो बेहद सुंदर लग रहे हैं। फैंस भी इस वीडियो पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

जहीर इकबाल-सोनाक्षी सिन्हा

इस पार्टी में जहीर इकबाल भी अपनी वाइफ सोनाक्षी सिन्हा के साथ पहुंचे थे। इस पार्टी के लिए जहां जहीर ने ब्लैक और ग्रे कलर का आउटफिट पहना था, तो वहीं सोनाक्षी ने लाइट ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी थी। दोनों की जोड़ी बेहद कमाल लग रही थी और कैमरे के सामने कपल ने जमकर पोज भी दिए। सोनाक्षी और जहीर के वीडियो पर यूजर्स ने खूब कमेंट्स भी किए हैं।

नुसरत भरुचा

रमेश की दिवाली पार्टी में नुसरत भरुचा भी महरुन रंग का लहंगा पहनकर आई थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस ने पार्टी मेकअप लिया था, जिसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थी। नुसरत भरुचा ने पैप्स के कैमरे के सामने जमकर पोज दिए। साथ ही एक्ट्रेस अपना लहंगा भी फ्लॉन्ट करती नजर आई।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ इस पार्टी में पहुंची थी। इस दौरान कपल ने लगभग एक जैसे ही कलर का आउटफिट कैरी किया था। दोनों की जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी। कपल ने कैमरे के सामने जमकर पोज भी दिए।

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 की TRP गिरने के 5 कारण, क्यों Salman Khan के होने पर भी रैंकिग कमजोर?

Open in App
Advertisement
Tags :
diwali 2024Raj Kundra VijayRamesh TauraniShilpa ShettyTamannaah Bhatiavijay verma
Advertisement
Advertisement