खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt ने ही किया सपोर्ट, Siddhant Chaturvedi ने ऐसा क्यों कहा?

Siddhant Chaturvedi: सिद्धांत चतुर्वेदी ने बॉलीवुड में चुनौतियों का सामना करने पर खुलकर बात की है। इसके साथ ही एक्टर ने बताया है कि रणबीर और आलिया ने उन्हें सपोर्ट किया है। आइए आपको बताते हैं कि सिद्धांत चतुर्वेदी ने ऐसा क्यों कहा?
01:00 PM Feb 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Siddhant Chaturvedi, image credit- instagram
Advertisement

Siddhant Chaturvedi: इन दिनों अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी 'खो गए हम कहां' को लेकर खूब चर्चा में है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी को किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। इस बीच अब एक्टर ने बॉलीवुड में चुनौतियों का सामना करने पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि इस पर सिद्धांत चतुर्वेदी का क्या कहना है?

Advertisement

फिल्म इंडस्ट्री में चुनौतियों का सामना करने पर बोले सिद्धांत चतुर्वेदी

बॉलीवुड में चुनौतियों का सामना करने पर बात करते हुए सिद्धांत चतुर्वेदी का कहना है कि मैं पर्सनली इंडस्ट्री से कोई उम्मीद नहीं रखता, लेकिन काम को लेकर उम्मीदें जरूर हैं। इस दौरान सिद्धांत ने बताया कि चुनौतियों के बावजूद आगे बढ़ते रहने के लिए आयुष्मान खुराना ने उन्हें सलाह भी दी थी। इसके आगे उन्होंने कहा कि विक्की कौशल और रणबीर कपूर ने मेरी काफी मदद की है।

Advertisement

रणबीर ने समझाया

सिद्धांत चतुर्वेदी ने बताया कि जब रणबीर ने मुझे रेस्ट करने के लिए बुलाया था तो उन्होंने उस टाइम मुझसे लंबी बात की थी। इस दौरान रणबीर ने कहा था कि बस काम करते रहो और इस बात को सोचकर बिल्कुल परेशान मत हो कि दूसरे लोग 100 अन्य काम कर रहे हैं या वो ये दिखा रहे हैं। जब गहराइयां फ्लॉप हुई थी तो उस टाइम सिर्फ रणबीर और आलिया ने भी मुझे लंबा-चौड़ा मैसेज भेजा था।

'खो गए हम कहां' को मिली खूब सराहना

इसके आगे सिद्धांत चतुर्वेदी ने कहा कि रणबीर ने मुझसे कहा था कि 'जब तू उम्मीद नहीं कर रहा होगा तब चलेगी फिल्म', तो मैंने कहा था कि ठीक है।सिद्धांत ने आगे कहा कि 'खो गए हम कहां' से मुझे ज्यादा उम्मीद नहीं थी। मैं नहीं जानता था कि इस फिल्म को इतना प्यार मिलेगा, क्योंकि ये सिर्फ एक टारगेट ऑडियंस के लिए थी, लेकिन फिर भी इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिया है। बता दें कि 'खो गए हम कहां' में सिद्धांत चतुर्वेदी के अलावा अनन्या पांडे और आदर्श गौरव भी अहम रोल में नजर आ रहे हैं। गली बॉय में एमसी शेर के रोल के लिए सिद्धांत ने खूब पॉपुलैरिटी हासिल की है।

यह भी पढ़ें- पेटियां ही पेटियां… Anant-Radhika की प्री-वेडिंग सेरेमनी में इतना सामान लेकर पहुंची Rihanna, लोग बोले- भारत में शिफ्ट हो रही हो

Advertisement
Tags :
Alia BhattGehraiyaanRanbir KapoorSiddhant Chaturvedi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement