खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ranbir Kapoor की फिल्म Animal का डिलीट सीन वायरल, इंटरनेट पर फिर हुई फ्लाइट सीन की चर्चा

Ranbir Kapoor Fim Animal Deleted Scene: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' का एक सीन इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। दरअसल, ये फिल्म का वो सीन है, जो फिल्म से हटा दिया गया था। इस फिल्म को लेकर अब सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है।
03:14 PM Aug 08, 2024 IST | Nancy Tomar
Animal Deleted Scene

Ranbir Kapoor Fim Animal Deleted Scene: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' पिछले साल 2023 में 1 दिसंबर को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में नोटों की बारिश की, तो दर्शकों को भी फिल्म बहुत पसंद आई थी। भले ही फिल्म को रिलीज हुई कई महीने हो चुके हैं, लेकिन लोगों में इसकी चर्चा अभी भी नहीं थमी है। जी हां, आज भी सोशल मीडिया पर इस फिल्म के बारे में बातें होती रहती हैं। इस बीच अब इंटरनेट पर एक बार फिर से फिल्म का डिलीट हुआ सीन वायरल हो गया है।

'एनिमल' का डिलीट सीन वायरल

सोशल मीडिया पर जैसे ही फिल्म 'एनिमल' का डिलीट हुआ सीन सामने आया, तो इंटरनेट पर इसकी चर्चा फिर से जोरों से होने लगी। इस सीन ने आते ही ना सिर्फ फैंस बल्कि हर किसी का अटेंशन ग्रैब किया बल्कि लोगों में इसके लिए अलग ही पागलपन देखने को मिल रहा है। इस सीन के लीक हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि बैकग्राउंड में पापा मेरी जान गाना बज रहा है और रणबीर अपने लिए एक ड्रिंक बना रहे हैं।

रणबीर को देख गैंग हुआ हैरान

इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर पायलट के कंधे पर हाथ रखते हैं और उसे वहां से जाने को कहते हैं। इस दौरान सभी रणबीर की ओर देखते हैं। इसके बाद वो कुर्सी पर बैठते हैं और ऐसा लगता है कि उन्हें बहुत दर्द हो रहा है। इस दौरान रणबीर के मुंह पर एक सिगरेट भी होती है। इसके बाद वो अपनी दर्द को महसूस करते हुए इससे बाहर निकलने की कोशिश करते हैं।

लोगों ने की सीन के फिल्म में होने की डिमांड

वहीं, अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स डिमांड कर रहे हैं कि फिल्म में ये सीन होना चाहिए था। इस सीन को देखने के बाद लोगों का कहना है कि इसे फिल्म में होना चाहिए था। एक यूजर ने लिखा कि इससे फिल्म को और वजन मिलता। दूसरे यूजर ने कहा कि ये एक दमदार सीन है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत शानदार है।

'एनिमल' के दूसरे पार्ट का लोगों को इंतजार

इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो को देखने के बाद कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म 'एनिमल' लोगों को बेहद पसंद आई थी। वहीं, अब फैंस को इस फिल्म के दूसरे पार्ट यानी 'एनिमल पार्क' का बेसब्री से इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि कब इस फिल्म का दूसरा पार्ट रिलीज होगा।

यह भी पढ़ें- शादी से पहले पेरेंट्स बने Armaan Malik, होने वाली बीवी के साथ शेयर की ‘बेबी बॉय’ की फोटो

Open in App Tags :
animalRanbir Kapoor