चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Nitesh Tiwari की ये ट्रिक भी फेल, No-Phone पॉलिसी के बाद कैसे लीक हुई 'राम-सीता' की फोटोज?

Ramayana, Ranbir Kapoor, Sai Pallavi, Nitesh Tiwari: फिल्म 'रामायण' के सेट से नई फोटोज लीक हो गई हैं। बता दें कि फिल्म के डायरेक्टर ने फिल्म के सेट पर No-Phone पॉलिसी लागू की थी, जिसके बाद भी फोटोज लीक हुई हैं।
05:31 PM Apr 27, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranbir Kapoor, Sai Pallavi, image credit- Google
Advertisement

Ramayana, Ranbir Kapoor, Sai Pallavi, Nitesh Tiwari: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'रामायण' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म के लिए अभिनेता खुद भी खूब मेहनत कर रहे हैं। बीते कुछ दिनों पहले इस फिल्म से सेट से कई तस्वीरें लीक हो गई थी, जिसके बाद फिल्म के डायरेक्टर नितेश तिवारी ने बड़ा एक्शन लेते हुए सेट पर नो-फोन पॉलिसी लागू की थी, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि नितेश की ये ट्रिक भी फेल हो गई है। नहीं समझे ना... आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरी कहानी?

Advertisement

रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फोटोज लीक

दरअसल, कुछ दिन पहले जब फिल्म के सेट से गेटअप लिए कलाकारों की फोटोज लीक हुई, तो वो सोशल मीडिया पर छा गई। वहीं, अब फिर से फिल्म 'रामायण' के सेट से नई फोटोज लीक हुई हैं, जो इंटरनेट पर छाई हुई हैं। जी हां, फिल्म 'रामायण' के सेट से रणबीर कपूर और साई पल्लवी की फोटोज रिवील हो गई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इन फोटोज को देखने के बाद फैंस ने भी कमेंट्स की बारिश कर दी है।

Advertisement

फिल्म के सेट पर नो-फोन पॉलिसी

हालांकि अब बड़ा सवाल ये है कि जब फिल्म के सेट पर नो-फोन पॉलिसी लागू कर दी गई, तो फिर सेट से नई फोटोज कैसे लीक हो गई? इतना ही नहीं बल्कि नितेश ने तो अतिरिक्त स्टाफ और क्रू को सेट से बाहर रहने के निर्देश दिए थे। फिर इतनी सख्ती के बाद कैसे फोटोज लीक हुई, ये बड़ा सवाल है।

वायरल हो रही फोटोज की पुष्टि नहीं करता News24 

हालांकि News24 इन फोटोज की पुष्टि नहीं करता है और ना ही इनके सच होने की जिम्मेदारी लेता है। वहीं, इन खबरों पर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान भी सामने नहीं आया है। ऐसे में एक तरफ फैंस फोटोज को देखकर एक्साइटेड भी हैं और हैरान भी। लोगों के मन में सवाल है कि सेट से तस्वीरें कैसे बाहर आई?

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput: भाई की मौत के दर्द से नहीं उबरी बहन, SSR को न्याय दिलाने के लिए किया ये काम

Advertisement
Tags :
Nitesh TiwariRamayanaRanbir KapoorSai Pallavi
Advertisement
Advertisement