खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sana Makbul ने विशाल संग मिलकर किया ऐसा कांड, Bigg Boss की सजा को भुगतेंगे घरवाले

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul New Baharwala : बिग बॉस ओटीटी 3 में आए दिन नया ड्रामा और ऑडियंस को एटंरटेनमेंट का डोज मिल रहा है। घर में हो रहे एक के बाद एविक्शन के बाद अब नया बाहरवाला कंटेस्टेंट को लेकर भी घर में काफी बवाल देखने को मिला। बात इस हद तक बढ़ गई कि रणवीर शौरी ने विशाल पांडे को सना मकबूल का बॉयफ्रेंड तक कह दिया। क्या रहा पूरा मामला, इस रिपोर्ट में देखिए।
12:37 PM Jul 22, 2024 IST | Himanshu Soni
Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul New Baharwala
Advertisement

Bigg Boss OTT 3 Sana Makbul New Baharwala: बिग बॉस ओटीटी 3 का ये सीजन अब जैसे-जैसे ग्रैंड फिनाले के नजदीक आता जा रहा है, वैसे ही अब रोमांचक और दिलचस्प चीजें होने लगी हैं। अभी हाल ही में घर में दीपक चौरसिया का एविक्शन हो गया जिसके बाद मेकर्स ने सना सुल्तान और अदनान शेख को भी बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इतने बड़े ट्विस्ट के बाद बिग बॉस ने अब घर में नया बाहरवाला कंटेस्टेंट भी बना दिया है, लेकिन उसे लेकर भी अब काफी बवाल हो गया। बाहरवाला कंटेस्टेंट को लेकर अब घर में काफी कलेश हुआ, क्या कुछ कहा इस रिपोर्ट में हुआ।

Advertisement

सना मकबूल को बनाया बाहरवाला कंटेस्टेंट

इन दिनों घर में काफी हंगामा देखने को मिल रहा है। वीकेंड का वार काफी धमाकेदार रहा जिसके बाद अब घर में नया कलेश देखने को मिला। दरअसल बिग बॉस ने सना मकबूल को नया बाहरवाला बना दिया और पुराने बाहरवाला कंटेस्टेंट्स को फायर कर दिया। यहां तक तो ठीक था, इसके बाद सना मकबूल ने विशाल पांडे को बातों ही बातों में अपने बाहरवाला कंटेस्टेंस होने का हिंट दे दिया। बस बिग बॉस के लिए तो इतना ही काफी था सना मकबूल और विशाल के खिलाफ एक्शन लेने का, उन्होंने तुरंत इस पर कार्रवाई करते हुए अपनी चाल चल दी।

बिग बॉस ने रोक दी घर की गैस सप्लाई

बिग बॉस ने पहले सना मकबूल और विशाल को काफी डांट लगाई, जिसके बाद उन्होंने सभी घरवालों को एक साथ इकट्ठा करके सना और विशाल की फुटेज दिखाई, जिसमें वो बाहरवाला कंटेस्टेंट होने का हिंट दे रहे हैं। बस इसके बाद बिग बॉस ने ऐलान किया कि सजा के तौर पर अब घर की गैस सप्लाई बंद कर दी जाएगी यानी जब तक सना और विशाल की ये सजा खत्म नहीं हो जाती तब तक घर में गैस नहीं चलेगी।

Advertisement

सना मकबूल-विशाल पर भड़के रणवीर शौरी

बिग बॉस के पूरे घर को सजा देने के बाद रणवीर शौरी काफी भड़क गए। उन्होंने सना मकबूल को जमकर सुनाना शुरू कर दिया। सना और विशाल दोनों के साथ ही रणवीर शौरी की फाइट देखने को मिली। वहीं जैसे ही विशाल ने सना मकबूल का स्टैंड लेना शुरू किया उन्हें रणवीर शौरी ने घेर लिया। रणवीर शौरी ने विशाल को सना मकबूल का आशिक, लवर और बॉयफ्रेंड तक बोल दिया। उन्होंने सना और विशाल का नाम एक साथ जोड़ते हुए काफी कुछ कह दिया। जिसके बाद घर का माहौल बहुत ज्यादा गर्म हो गया।

विशाल की वजह से ही फंसे थे लवकेश भी

सना मकबूल के साथ भी विशाल पांडे ने बाहरवाला के ऊपर बातचीत करके उन्हें सजा दिला दी। कुछ ऐसा ही उन्होंने लवकेश कटारिया के साथ भी किया था। लवकेश को भी विशाल ने बार-बार कहा था कि मुझे पता है तू ही बाहरवाला है, जिसके बाद बिग बॉस ने लवकेश को बाहरवाला के तौर पर फायर कर दिया था। अब कुछ इसी तरह का मामला सना मकबूल के साथ भी देखने को मिल रहा है।

 

यह भी पढ़ें: मौत से चंद मिनटों पहले सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की आखिरी तस्वीर, फैंस को दिया ये आखिरी मैसेज

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3Sana Makbulvishal pandey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement