खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT3: वो 5 कंटेस्टेंट कौन? जिनकी रणवीर शौरी ने की मिमिक्री, हंसी से लोटपोट हुए अनिल कपूर

Ranveer Shorey Mimicry In Bigg Boss OTT3: बिग बॉस ओटीटी 3 में आए बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इस बीच वीकेंड के वार में उन्होंने घरवालों की मिमिक्री करके अनिल कपूर को पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर दिया।
08:37 AM Jul 14, 2024 IST | Jyoti Singh
Ranveer Shorey Mimicry In Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Ranveer Shorey Mimicry: 'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) में तीसरे हफ्ते का वीकेंड का वार काफी इंटरेस्टिंग रहा। शो में अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने सभी कंटेस्टेंट्स को रियलिटी चेक दिया। साथ ही चंद्रिका दीक्षित की तगड़ी क्लास भी लगाई। हालांकि शो में मेहमान बनकर आए एक्टर रितेश देशमुख ने घरवालों को काफी एंटरटेन किया। इस बीच रणवीर शौरी ने अपनी मिमिक्री से होस्ट अनिल कपूर को पेट पकड़कर हंसने के लिए मजबूर कर दिया। रणवीर ने एपिसोड की शुरुआत में रैपर नैजी से लेकर शिवानी कुमारी समेत 5 लोगों की जबरदस्त मिमिक्री की जिसे सुनने के बाद सभी घरवाले अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए।

Advertisement

रणवीर ने उतारी घरवालों की नकल

बता दें कि होस्ट अनिल कपूर ने एपिसोड की शुरुआत में रणवीर शौरी से कहा कि घरवाले अपने गेम में काफी दिमाग लगा रहे हैं। यहां कई लोग ऐसे हैं, जिन्होंने अपने चेहरे पर नकाब पहना हुआ है। आपको उन सभी के बारे में बताना है। इसके बाद रणवीर ने विशाल पांडे से शुरुआत की। तभी अनिल कपूर ने उन्हें टोकते हुए कहा कि 'रणवीर आपके स्टाइल को लोग काफी पसंद करते हैं। आप लोगों के बारे में बताएं लेकिन अपने स्टाइल में।' इस बाद रणवीर शौरी ने विशाल पांडे की मिमिक्री करते हुए कहा कि 'मैं लोगों की पूंछ पकड़कर गेम में आगे बढ़ रहा हूं। अभी मेरे पास तीन लोगों की पूंछ है।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT3: लाइट बंद होते कृतिका के जाग उठे ‘अरमान’, ब्लैंकेट के अंदर कपल हुआ इंटीमेट

Advertisement

पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हुए अनिल कपूर

इसके बाद रणवीर शौरी ने सना मकबूल, शिवानी कुमारी, रैपर नैजी और लवकेश कटारिया की जबरदस्त मिमिक्री की। जैसे ही उन्होंने लवकेश की मिमिक्री तो उसे सुनने के बाद अनिल कपूर भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाए। बता दें कि अनिल कपूर को सबसे ज्यादा हंसी लवकेश कटारिया, नैजी और शिवानी कुमारी की मिमिक्री पर आई। वहीं कंटेस्टेंट्स भी खुद को हंसने से रोक नहीं पाए।

सोशल मीडिया यूजर्स भी दे रहे अपने रिएक्शन

रणवीर सिंह की मिमिक्री पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपने रिएक्शन दे रहे हैं। वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'कटारिया ऑन टॉप' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वैसे कुछ भी कहो रणवीर शौरी एक्टिंग बहुत अच्छी करता है।' तीसरे यूजर ने लिखा, 'व्यूज भी कटारिया से चाहिए और बहस भी उसी के साथ।' इस तरह से यूजर्स वीडियो पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3ranveer shorey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement