होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ranveer Singh पिता बनने के बाद पहली बार आए नजर, कैमरे के सामने कही दिल की बात

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह पिता बनने के बाद पहली बार नजर आए। इस दौरान एक्टर ने जमकर कैमरे के सामने पोज दिए। रणवीर ने ना सिर्फ कैमरे के सामने पोज दिए बल्कि अपने दिल की बात भी पैप्स के सामने कह दी।
07:44 AM Sep 30, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranveer Singh
Advertisement

Ranveer Singh: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। फैंस को कपल से जुड़े हर एक अपडेट का बेसब्री से इंतजार रहता है। वैसे तो दोनों ही सितारे सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और लोगों के साथ नए-नए अपडेट शेयर करते हैं, लेकिन कुछ दिनों से दोनों को ही सोशल मीडिया से दूर देखा जा रहा है और दोनों बहुत कम कोई पोस्ट या जानकारी शेयर कर रहे हैं। अब भई हाल में जब दोनों पेरेंट्स बने हैं, तो जाहिर है कि दोनों का क्वालिटी टाइम अपने बच्चे के साथ बीत रहा है। हालांकि इस बीच अब रणवीर सिंह पहली बार पब्लिकली नजर आए हैं।

Advertisement

पिता बनने के बाद पहली बार दिखे रणवीर

दरअसल, बीते दिन यानी संडे को रिलायंस फाउंडेशन ने अपने घर एंटीलिया, मुंबई में ‘यूनाइटेड इन ट्रायम्फ’ नाम का इवेंट रखा था। इस इवेंट का नेतृत्व नीता अंबानी ने किया, जिसमें पहली बार 140 ओलंपियन और पैरालंपियन एक ही छत के नीचे पहुंचे। इवेंट में रणवीर सिंह को भी देखा गया। इस दौरान जब रणवीर सिंह पैपराजी के कैमरे के सामने पोज देने आए तो उन्होंने अपने दिल की बात भी सबके सामने कह दी।

रणवीर ने कही दिल की बात

जैसे ही रणवीर आए तो उन्होंने कैमरे के सामने खूब पोज दिए, लेकिन जैसे ही वो वहां से जाने लगे तो पैप्स से मिलने के लिए आगे बढ़े और पैपराजी से हाथ मिलाते हुए उन्होंने धीरे से जोर देकर कहा कि बाप बन गया रे... ऐसा सुनते ही सभी ने जोर से रणवीर को स्पेशल फील कराया और फिर वो वहां से चले गए। बता दें कि जबसे रणवीर सिंह पिता बने हैं उसके बाद पहली बार पब्लिकली नजर आए हैं।

Advertisement

यूजर्स ने भी लुटाया प्यार

इस वीडियो के सामने आते ही ये सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यूजर्स ने इस पर भर-भरकर कमेंट्स किए। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट किया कि पिता बनने के बाद रणवीर और भी हैंडसम लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि रणवीर बहुत अच्छे पिता बनेंगे। तीसरे यूजर ने कहा कि पिता बनने की खुशी अलग ही होती है। एक और यूजर ने कमेंट किया कि वो बेहद खुश नजर आ रहे हैं। एक अन्य ने लिखा कि मां ही नहीं बाप बनने के बाद भी चेहरे पर अलग ही ग्लो आ जाता है। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स रणवीर की तारीफ कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Devara: Part 1 की तीसरे दिन लगी लॉटरी, फिल्म पर हुई नोटों की बारिश

Open in App
Advertisement
Tags :
Ranveer Singh
Advertisement
Advertisement