खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Ranvir Shorey को हजम नहीं हो रही Sana Makbul की जीत, बाहर आते ही Bigg Boss के मेकर्स पर फूटा गुस्सा

Ranvir Shorey on Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी 3 के बाहर आते ही ऐसा लग रहा है कि रणवीर शौरी मेकर्स से नाराज हैं। रणवीर शौरी का सामने आया वीडियो तो इसी ओर इशारा कर रहा है। आइए आपको बताते हैं कि रणवीर ने इंटरव्यू में क्या कहा?
12:45 PM Aug 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Ranvir Shorey
Advertisement

Ranvir Shorey on Bigg Boss OTT 3 Winner: बिग बॉस ओटीटी-3 को विनर मिल गया है। शो के तीसरे सीजन की ट्रॉफी सना मकबूल ने अपने नाम की है। वहीं शो से बाहर आने के बाद घरवालों ने अपना-अपना व्यू जनता के सामने रखा। रणवीर शौरी भी विनर के बारे में बात करते नजर आए। हालांकि रणवीर के इंटरव्यू वीडियो को देखकर लग रहा है कि वे मेकर्स से नाराज हैं, क्योंकि जिस तरह से रणवीर शो के बारे में बात कर रहे हैं, उससे तो उनकी नाराजगी ही झलक रही है।

Advertisement

रणवीर शौरी का गुस्सा ऐसे फूटा

शो से बाहर आने के बाद रणवीर ने मीडिया से बातचीत की और कहा कि अगर जूनियर ऐसे बात करेगा तो सीनियर भी ऐसे ही जवाब देगा। सना के ट्रॉफी जीतने के बारे में मैं यही कहूंगा कि बिग बॉस का और जनता का फैसला सिर आंखों पर है, लेकिन सना से ज्यादा डिजर्विंग लोग भी थे।

सोशल मीडिया फॉलोइंग के बेस पर...

रणवीर ने कहा कि अगर सोशल मीडिया फॉलोइंग के बेस पर लोग शो में रहेंगे तो इससे अच्छा यह है कि जिसकी सबसे ज्यादा सोशल मीडिया फॉलोइंग है, उसे ऐसे ही ट्रॉफी दे दो। अगर यही करना है तो ऐसे ही ट्रॉफी दे दो। मैं डिजर्विंग था, अरमान मलिक था, और भी लोग थे। रणवीर के इस बयान पर लोगों का कहना है कि एक्टर का गुस्सा शो के मेकर्स पर फूट रहा है। वह मेकर्स से नाराज हैं। सोशल मीडिया यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट

एक यूजर ने रणवीर शौरी के इंटरव्यू वीडियो पर लिखा कि इस सीजन की विनर तो सना ही थीं। दूसरे यूजर ने लिखा कि अरमान तो विनर नहीं हो सकता था। तीसरे यूजर ने लिखा कि इस तरह ट्रॉफी नहीं मिलती। एक और यूजर ने लिखा कि इस बार का सीजन ही बेकार था।

टॉप 3 में शामिल थे रणवीर शौरी

बता दें कि रणवीर शौरी टॉप 3 कंटेस्टेंट्स में शामिल थे। जी हां, टॉप 3 की रेस से रणवीर का बाहर होना ही यह साबित कर गया कि बिग बॉस ओटीटी के तीसरे सीजन की विनर सना मकबूल होने वाली हैं और हुआ भी ऐसा ही। जी हां, सना मकूबल शो की विनर बनकर बाहर आईं तो नैजी रनर-अप बनकर शो से बाहर निकले।

यह भी पढ़ें- Dalljiet Kaur की होने वाली ‘सौतन’ कौन? पत्नी को छोड़ जिसके साथ दिखे Nikhil Patel

Open in App
Advertisement
Tags :
Anil KapoorBigg Boss OTT 3Bigg Boss OTT 3 Winnerranvir shorey
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement