खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Sex Trafficking केस में मशहूर रैपर हुआ गिरफ्तार, यौन उत्पीड़न के भी लगे आरोप

Famous Rapper Got Arrested: यौन उत्पीड़न और सेक्स ट्रैफिकिंग के मामले में मशहूर रैपर को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद फैंस को झटका लगा है।
04:08 PM Sep 17, 2024 IST | Himanshu Soni
American Rapper Diddy Got Arrested
Advertisement

American Rapper Diddy Got Arrested: हॉलीवुड के मशहूर रैपर शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स को न्यूयॉर्क पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है जिसके बाद उनके फैंस को बड़ा झटका लगा है। रैपर की गिरफ्तारी के बाद मीडिया की नजरें भी इसी केस पर आकर टिक गई हैं। पिछले साल से ही कॉम्ब्स का नाम यौन उत्पीड़न के कई मुकदमों और मानव तसकरी जैसे सीरियस अपराधों में सामने आ रहा था, जिन आरोपों की जांच चल रही थी और अब रैपर की गिरफ्तारी ने सभी को हैरान कर दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

रैपर शॉन 'डिडी' कॉम्ब्स की गिरफ्तारी

सोमवार की शाम को मैनहटन के पार्क हयात होटल से रैपर को गिरफ्तार किया गया है, जहां कॉम्ब्स ठहरे हुए थे। सूत्रों के मुताबिक, उन्हें लगभग 8:15 बजे होमलैंड सिक्योरिटी इन्वेस्टिगेशंस ने हिरासत में लिया। फिलहाल, गिरफ्तारी से जुड़े आरोप और केस की पूरी जानकारी साफ नहीं हो पाई है लेकिन उनके खिलाफ कई गंभीर मामलों को लेकर आरोप लगे थे, जिसमें यौन उत्पीड़न भी शामिल है।

कॉम्ब्स के वकील का बयान

कॉम्ब्स के वकील मार्क अग्निफिलो ने सीएनएन से बात करते हुए कहा, 'हम इस फैसले से निराश हैं कि अमेरिकी अटॉर्नी कार्यालय ने कॉम्ब्स के खिलाफ कार्रवाई करते हुए ये एक्शन लिया है। उन पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं।'

Advertisement

अग्निफिलो ने आगे बात करते हुए ये भी जोड़ा कि कॉम्ब्स ने इस जांच में पूरा सहयोग किया है और वो पिछले हफ्ते खुद ही न्यूयॉर्क में इन आरोपों की सुनवाई के लिए आए थे। उनका कहना है कि कॉम्ब्स निर्दोष हैं और उनके पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है।

कॉम्ब्स के घर पर हुई थी छापेमारी

आपको बता दें इसी साल मार्च में कॉम्ब्स के लॉस एंजेल्स और मियामी वाले घर में जांच एजेंसी ने छापा भी मारा था, इस छानबीन के बाद उनके खिलाफ कई यौन उत्पीड़न के आरोपों को लेकर जांच शुरू हुई, लेकिन इसके साथ ही सेक्स ट्रैफिकिंग, मनी लॉन्ड्रिंग और अवैध ड्रग्स जैसे मामलों को लेकर भी उनका नाम सामने आया। अभी तक उनके खिलाफ कुल 10 मुकदमे दर्ज हो चुके हैं जिसमें से 9 तो यौन उत्पीड़न के ही मामले हैं। मई में आई एक रिपोर्ट के मुताबिक, रैपर के खिलाफ गवाहों को पेश करने की तैयारी की जा रही है जो इस मामले में एक महत्वपूर्ण कदम माना जा रहा है।

यह भी पढ़ें: 300 से ज्यादा फिल्में कर गरीबी में काटे 18 साल, शराब संग मिली थी मशहूर एक्टर की लाश

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement