होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुझे दिलचस्पी नहीं.. जब पहली फिल्म पर Rashmika Mandanna का ऐसा था रिएक्शन, फिर कैसे बनीं नेशनल क्रश?

Rashmika Mandanna Birthday Special: रश्मिका मंदाना को ब्यूटी पीजेंट का अवार्ड जीतने के बाद पहली फिल्म ऑफर की गई थी। हालांकि उन्हें फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस ने किया था। हालांकि नेशनल क्रश बन चुकीं रश्मिका के अब पूरे इंडिया में फैंस हैं।
07:15 AM Apr 05, 2024 IST | Jyoti Singh
Rashmika Mandanna Birthday
Advertisement

Rashmika Mandanna Birthday Special: साउथ और बॉलीवुड फिल्मों में अपना जलवा बिखेर रहीं रश्मिका मंदाना आज अपना 28वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। इस मौके पर उनके करोड़ों फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई देते नहीं थक रहे हैं। रश्मिका मंदाना ने अपने करियर में अब तक कई फिल्में की हैं, लेकिन करियर की शुरुआत में ही एक्ट्रेस ने अपनी शानदार एक्टिंग से फैंस के दिलों पर छाप छोड़ दी थी। यही वजह है कि पूरे इंडिया में उनके फैंस हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका को फिल्मों में कोई दिलचस्पी नहीं थी? इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था।

Advertisement

ऐसे मिला था पहली फिल्म का ऑफर

एक्सप्रेशन क्वीन कही जाने वालीं रश्मिका मंदाना का जन्म 5 अप्रैल 1996 को कर्नाटक के विराजपेट में हुआ था। साल 2016 में उन्होंने 'किरिक पार्टी' से साउथ में डेब्यू किया। फिल्म जबरदस्त हिट रही और रश्मिका को SIIMA बेस्ट डेब्यू का अवार्ड मिला। हालांकि फिल्म ऑफर होने के पीछे एक दिलचस्प कहानी है। एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ब्यूटी पीजेंट का अवार्ड जीतने के बाद उन्हें पहली फिल्म ऑफर की गई थी।

Advertisement

प्रैंक समझकर कट किया था फोन

रश्मिका मंदाना ने बताया था कि जब उन्हें पहली फिल्म ऑफर की गई तो उन्हें यह प्रैंक लगा था। यही नहीं उन्होंने कॉल को प्रैंक समझकर नंबर तक ब्लॉक कर दिया था। मैशेबल इंडिया को दिए इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया, 'किरिक पार्टी के लिए मेकर्स को मैच्योर फेस चाहिए था। मुझे प्रोडक्शन की ओर से कॉल आया तो मुझे यह प्रैंक लगा था। मुझे फिल्में करने में कोई दिलचस्पी नहीं थी। इसलिए मैंने कॉल कट कर दी। इसके बाद उन्होंने मुझे हर कनेक्शन के जरिए कॉल करने की कोशिश की थी।'

गूगल ने बनाया नेशनल क्रश

रश्मिका मंदाना को साल 2020 में नेशनल क्रश घोषित किया गया था। दरअसल, सोशल मीडिया पर #Rashmikamandanna ट्रेंड होता था। इसके बाद उन्हें नेशनल क्रश का टैग दिया गया। अब गूगल पर 'नेशनल क्रश' कीवर्ड सर्च करने से रश्मिका मंदाना की फोटो दिखाई देती है। यहां तक कि सर्च इंजन में उनका नाम नेशनल क्रश रखा गया है।

इन फिल्मों से बनीं स्टार

रश्मिका मंदाना ने अपने करियर में अब तक कई फिल्में की हैं। सामंथा रुथ प्रभु के मना करने के बाद 'पुष्पा' रश्मिका के हिस्से में आई। फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाकर एक्ट्रेस ने साउथ ही नहीं बॉलीवुड में भी जबरदस्त पॉपुलैरिटी हासिल की। इसके अलावा रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' में उनके काम को काफी पसंद किया गया था।

Open in App
Advertisement
Tags :
Rashmika MandannaSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement