खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rashmika Mandanna के 'श्रीवल्ली' लुक को लोगों ने बताया महेश बाबू की सस्ती कॉपी, एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rashmika Mandanna Trolled For Pushpa 2 Srivalli Look: अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस का फिल्म से श्रीवल्ली लुक आया है। हालांकि लुक को लेकर लोग रश्मिका को काफी ट्रोल कर रहे हैं।
10:01 AM Apr 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Rashmika Mandanna Trolled.
Advertisement

Rashmika Mandanna Srivalli Look: नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने 28वें जन्मदिन पर फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया। उन्होंने अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2' से अपना 'श्रीवल्ली' लुक रिवील किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का लुक छाया हुआ है। पोस्टर ने फैंस की एक्साइटमेंट को काफी बढ़ा दिया है। इस बीच कुछ यूजर्स ने रश्मिका के नए लुक को देखने के बाद उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। दरअसल, फैंस एक्ट्रेस के श्रीवल्ली लुक को साउथ सुपरस्टार महेश बाबू के 'गुंटूर करम' लुक से कंपेयर कर रहे हैं।

Advertisement

सिग्नेचर पोज देती दिखीं रश्मिका

बता दें कि बीते दिन शुक्रवार को मेकर्स ने अल्लू अर्जुन स्टारर अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा: द रूल' से रश्मिका मंदाना का लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया था। पोस्टर में एक्ट्रेस हरे रंग की साड़ी में काफी सुंदर लग रही हैं। उनके माथे पर बिंदी, नाक में नथ, और गले में भारी-भरकम गहने हैं। मांग में सिंदूर लगाए रश्मिका मंदाना श्रीवल्ली लुक में आंख के पास हाथ रखते हुए सिग्नेचर पोज दे रही हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kalki 2898 AD पर लगा चुनावी ग्रहण, क्यों Prabhas और Deepika Padukone की फिल्म दोबारा हुई पोस्टपोन?

यूजर्स ने रश्मिका को किया ट्रोल

रश्मिका मंदाना का लुक सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया। यूजर्स ने एक्ट्रेस के पोस्टर पर कमेंट करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। वहीं कुछ लोगों ने रश्मिका के साथ साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

दरअसल, महेश बाबू की फिल्म 'गुंटूर करम' से उनका एक पोस्टर सामने आया था, जिसमें एक्टर आंख पर हाथ रखकर ठीक वैसे ही पोज दे रहे हैं जैसा कि श्रीवल्ली लुक में रश्मिका मंदाना दे रही हैं। बस फिर क्या था, लोगों ने एक्ट्रेस के लुक को महेश बाबू के लुक के साथ कंपेयर करना शुरू कर दिया।

एक्ट्रेस ने कोलाज पर किया रिएक्ट

यूजर के इस कोलाज पर रश्मिका मंदाना ने अपना रिएक्शन भी दिया। एक्ट्रेस ने यूजर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'बढ़िया है, मुझे यह कोलाज काफी अच्छा लगा।' गौरतलब है कि अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म 'पुष्पा: द रूल' को लेकर सोशल मीडिया पर काफी बज बना हुआ है। वहीं 'पुष्पा 2' का टीजर 8 अप्रैल को आने के लिए तैयार है। बीते दिन अल्लू अर्जुन ने फिल्म के नए पोस्टर के साथ टीजर रिलीज की जानकारी दी थी।

Advertisement
Tags :
Pushpa 2Rashmika MandannaSpecial Storytop News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement