Advertisement

Rashmika Mandanna ने रक्षा बंधन पर बहन के लिए लिखा भावुक नोट, उम्मीद है तुम्हें ज्यादा लड़ाई...

Rashmika Mandanna: साउथ की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म 'छावा' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी बहन के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।

Rashmika Mandanna

Rashmika Mandanna: आज पूरे देश में रक्षाबंधन का पर्व धूमधाम से मनाया गया। आम से लेकर सेलेब्स तक के इंस्टाग्राम पर आज 'भाई-बहन' के पर्व की फोटोज नजर आई। हालांकि इस खास मौके पर साउथ की टॉप मोस्ट एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपनी छोटी बहन पर अलग ही अंदाज में प्यार लुटाया है। आइए जानते हैं कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया है?

रश्मिका ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, रश्मिका मंदाना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपनी बहन संग कई तस्वीरें साझा की हैं। हालांकि पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा है। जी हां, रश्मिका ने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि मेरी प्यारी छोटी बहन, मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं। मुझे उम्मीद है कि जब तुम बड़ी हो जाओगी, तो एक सुंदर महिला बनोगी। एक ऐसी औरत, जिसका हर कोई आदर करेगा और सम्मान करेगा।

तुम्हें ज्यादा लड़ाई नहीं लड़नी पड़ेगी

रश्मिका ने अपने कैप्शन में आगे लिखा कि मैं उम्मीद करती हूं कि इस सबमें तुम्हें ज्यादा लड़ाई नहीं लड़नी पड़ेगी। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि मैं भी तुमसे प्रोमिश करती हूं कि मैं जितना संभव हो सके आपकी रक्षा करने की कोशिश करूंगी, लेकिन ऐसी बहुत सी चीजें होंगी जिनसे आपको खुद ही गुजरना होगा।

बेहद भावुक है एक्ट्रेस का पोस्ट

मुझे उम्मीद है कि आप इस दुनिया में सुरक्षित और खुश हैं। मुझे उम्मीद है कि आप जैसी सभी छोटी लड़कियों के लिए दुनिया रहने के लिए एक खुशहाल, सुरक्षित जगह बन जाएगी। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, मेरी गुड़िया। रश्मिका का ये पोस्ट किसी को भी भावुक कर सकता है। हालांकि एक्ट्रेस के पोस्ट पर यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने भी किया रिएक्ट

एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप दोनों बहुत प्यारी हैं। दूसरे यूजर ने कहा कि आपकी छोटी बहन बहुत प्यारी है। तीसरे यूजर ने कहा कि शो क्यूट। एक और यूजर ने कहा कि आप दोनों को रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं। इत तरह कमेंट्स के जरिए यूजर अब इस पोस्ट पर प्यार लुटा रहे हैं।

फिल्म 'छावा' में नजर आएंगी रश्मिका

बता दें कि इस वक्त रश्मिका मंदाना अपनी आने फिल्म 'छावा' को लेकर भी सुर्खियों में हैं। जी हां, आज ही इस फिल्म का टीजर भी रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिा पर आग लगा रहा है।

यह भी पढ़ें- Chhaava का खूंखार विलेन कौन? जिसने आते ही सोशल मीडिया का बढ़ाया ‘पारा’

Open in App
Tags :