होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ratan Tata को प्यार करती थी ये हसीना, पर कहीं और क्यों की शादी? सवाल अनसुलझा

Ratan Tata Love Affair: बिजनेस टायकून रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की। हालांकि कम लोग जानते हैं कि उनका दिल बॉलीवुड की एक हसीना पर आ गया था, जिससे वो शादी भी करना चाहते थे।
07:56 AM Oct 10, 2024 IST | Jyoti Singh
Ratan Tata.
Advertisement

Ratan Tata Love Affair: मशहूर बिजनेस टायकून रतन टाटा के निधन से हर कोई स्तब्ध है। तबीयत खराब होने के चलते उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बीती रात बुधवार को उन्होंने 86 साल की उम्र में अपनी अंतिम सांस ली। दुख की इस घड़ी में बॉलीवुड भी रतन टाटा को ट्वीट के जरिए श्रद्धांजलि दे रहे हैं। वहीं फैंस भी उनके प्रति अपनी शोक संवेदनाएं जाहिर कर रहे हैं। बता दें कि रतन टाटा हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते थे लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में लोगों को बहुत ज्यादा नहीं पता था।

Advertisement

ये तो सब जानते हैं कि ये महान हस्ती आजीवन कुंवारी रही। रतन टाटा ने कभी शादी नहीं की लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी हसीना थी, जिस पर कभी बिजनेस टायकून खुद दिल हार बैठे थे।

सिमी ग्रेवाल पर दिल हार बैठे थे रतन टाटा

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रतन टाटा का दिल किसी वक्त में बॉलीवुड एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल पर आ गया था। दोनों एक-दूसरे के प्यार में इस कदर पड़ चुके थे कि उन्हें कई इवेंट्स पर एक साथ स्पॉट किया जाने लगा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, खुद सिमी ग्रेवाल ने अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनके बीच काफी गहरा रिश्ता था। बताया जाता है कि दोनों ही एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे लेकिन उनके प्यार को मंजिल नहीं मिल सकी।

Advertisement

रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल ने एक-दूसरे से प्यार किया लेकिन दोनों की चाह कर भी शादी क्यों नहीं हो सकी इसके बारे में कभी खुलासा ना हो सका। ये अलग बात है कि दोनों ने अपने रिश्ते को कबूल किया था। बता दें कि रतन टाटा से अलग होने के बाद सिमी ग्रेवाल ने रवि मोहन से शादी कर ली और अपना अलग घर बसा लिया। बस यहीं से रतन टाटा और सिमी ग्रेवाल के रास्ते अलग हो गए थे।

यह भी पढ़ें: Ratan Tata Passes Away: संजय दत्त, कमल हासन समेत कई दिग्गज स्टार्स ने जताया शोक

4 बार प्यार में पड़ चुके थे बिजनेस टायकून

रिपोर्ट्स की मानें तो यह पहली दफा नहीं था जब रतन टाटा किसी के प्यार में पड़े थे। साल 2011 में उन्होंने खुद पहली बार अपने लव अफेयर्स पर बात की थी और बताया था कि वो एक या दो बार नहीं बल्कि 4 बार प्यार में पड़ चुके हैं।

हालांकि मुश्किल दौर के चलते उनका प्यार कभी मुकम्मल नहीं हो पाया। बताया जाता है कि यही वजह रही कि उन्होंने कभी शादी करने के बारे में नहीं सोचा और अपना पूरा फोकस सिर्फ और सिर्फ इंडिया में टाटा ग्रुप को ऊंचाई तक ले जाने पर सीमित रखा।

सिमी ग्रेवाल ने निधन पर जताया गहरा शोक

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रतन टाटा के बारे में बात करते हुए एक बार सिमी ग्रेवाल ने कहा था कि वो एक परफेक्ट जेंटलमैन हैं, जिनका सेंस ऑफ ह्यूमर काफी कमाल का है। उनका स्वभाव बहुत ही विनम्र है। हालांकि इस दौरान एक्ट्रेस ने यह नहीं बताया कि उन दोनों के बीच दूरियां क्यों आई थीं और उन्होंने क्यों रवि मोहन से शादी करने का फैसला लिया।

अब रतन टाटा के निधन पर एक्ट्रेस ने एक ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'वे कहते हैं कि तुम चले गए हो.. तुम्हारा नुकसान सहना बहुत कठिन है.. बहुत कठिन.. अलविदा मेरे दोस्त.. #RatanTata'

Open in App
Advertisement
Tags :
Ratan Tataratan tata love story
Advertisement
Advertisement