खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rasha Thadani को ट्रोल होने पर आती है ऐसी फीलिंग? Raveena की लाडली बोलीं- ये मजेदार हो सकता है, लेकिन...

Rasha Thadani: अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपनी मां की तरह ही बेहद सुंदर हैं। इतना ही नहीं बल्कि मां की तरह ही राशा भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। इन दिनों राशा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं।
08:59 PM Apr 06, 2024 IST | Nancy Tomar
Rasha Thadani
Advertisement

Rasha Thadani: अभिनेत्री रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी भी अपनी मां की तरह ही बेहद सुंदर हैं। इतना ही नहीं बल्कि मां की तरह ही राशा भी अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। इन दिनों राशा अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में हैं। जी हां, अब जब राशा बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार हैं, तो उनका चर्चा में रहना बनता भी है। इस बीच अब राशा ने पैप्स और ट्रोलिंग पर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस पर क्या कहा?

Advertisement

मैंने इसको समझना शुरू किया- राशा

दरअसल, हाल ही में कॉस्मोपॉलिटन इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में राशा ने इस बारे में बात की है। राशा ने अपने इंटरव्यू में कहा कि जब हम बड़े हो रहे थे तो मां ने हमें सुर्खियों में नहीं आने दिया और इससे दूर रखा, जिसके लिए मैं अपनी मां को थैंक्स करती हूं। राशा ने कहा कि जब हम लाइफ के इस फेज में थे तो पैप्स से हमारा आमना-सामना नहीं होता था, लेकिन जब मैं 17 साल की थी तो अकेली थी और मैंने इसको समझना शुरू किया। हालांकि इसको समझने के लिए मैंने टाइम लिया, लेकिन अब मैं बहुत शांत हूं और मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।

मैं खुद को लकी भी समझती हूं- राशा

राशा ने आगे कहा कि आजकल सोशल मीडिया इतना बढ़ गया है कि आप इससे चाह कर भी दूर नहीं रह सकते, हालांकि ये हमारा काम नहीं है, लेकिन ये मजेदार यानी एंजॉयफुल भी हो सकता है और बुरा भी हो सकता है। इसके आगे राशा ने ट्रोलिंग पर बात की और कहा कि मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है और इसके लिए मैं स्ट्रॉन्ग हूं। हालांकि इसके लिए मैं खुद को लकी भी समझती हूं क्योंकि मुझे अभी तक इतना ज्यादा ट्रोल नहीं किया गया है।

Advertisement

थोड़ी देर के लिए बुरा जरूर लगता है- राशा

रवीना की लाडली ने आगे कहा कि मैं अपनी लाइफ में इस पर यकीन करती हैं कि अगर आपका एक दिन 100 % है और किसी चीज का इस पर 3% तक असर हुआ है, तो इसके लिए मैं बाकी के 97 % खराब नहीं करती। अगर ट्रोलिंग होती भी है तो हां थोड़ी देर के लिए बुरा जरूर लगता है, लेकिन मैं इसे भूलकर आगे बढ़ना पसंद करती हूं। ऐसा करने से आप मजबूत बनते हैं और ये आपके लिए बेहतर भी होता है।

यह भी पढ़ें- ‘मैं 24/7 काम करती हूं, मेरे पास कोई नहीं है, जो…’ Nora Fatehi का फिर छलका दर्द

Advertisement
Tags :
Rasha Thadaniraveena tandon
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement