होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ब्रेकअप के बाद टूट गई एक्ट्रेस, कथित तौर पर किया सुसाइड अटैंप्ट, सुपरस्टार ने बताया था 'मेंटल'

Actress Who allegedly attempted suicide after breakup: बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस ने कथित तौर पर अपने ब्रेकअप के बाद सुसाइड करने की कोशिश की थी। आखिर कौन थी ये एक्ट्रेस चलिए आपको बताते हैंं
09:35 PM Sep 25, 2024 IST | Himanshu Soni
Raveena Tandon allegedly attempted suicide after breakup
Advertisement

Raveena Tandon allegedly attempted suicide after breakup: बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी फिल्म इंडस्ट्री में एक मिसाल की तरह देखी जाती है। बी-टाउन का ये कपल फैंस का फेवरेट है। दोनों को रील पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है। दोनों ने साल 1999 में शादी की थी और दोनों अपने बच्चों के साथ एक खुशहाल जीवन बिता रहे हैं, लेकिन ऐसा कहा जाता है कि अजय देवगन की जिंदगी में काजोल पहली एक्ट्रेस नहीं थी बल्कि उनसे पहले भी एक्टर अपनी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। डीएनए की खबर के मुताबिक अजय देवगन का रिलेशनशिप उस समय की टॉप एक्ट्रेस मानी जाने वालीं रवीना टंडन के साथ भी रहा है।

Advertisement

अजय देवगन और रवीना टंडन की लवस्टोरी

अजय देवगन और रवीना टंडन का अफेयर 90 के दशक की शुरुआत में शुरू हुआ था। दोनों ने एक साथ काम किया था और इस दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं। ऐसा कहा जाता है कि अजय ने रवीना को कई प्रेम पत्र लिखे थे, जो उनकी भावनाओं का इजहार करते थे। लेकिन इस रिश्ते में उतार-चढ़ाव तब आए, जब अजय की दिलचस्पी करिश्मा कपूर की ओर बढ़ने लगी।

रवीना टंडन ने अजय पर लगाए आरोप

मीड‍िया खबरों के मुताब‍िक रवीना ने अजय के साथ अपने ब्रेकअप के बाद कथ‍ित तौर पर कहा था कि वो इस दर्द को सहन नहीं कर सकीं और सुसाइड करने की कोशिश की। हालांकि, अजय ने इस मामले को पूरी तरह से खारिज कर दिया और इसे एक पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। उन्होंने रवीना को 'बॉर्न लायर' कहा और यहां तक कि सुझाव दिया कि उन्हें साइकायट्रिस्ट की मदद लेनी चाहिए। अजय का ये बयान उस समय चर्चा का विषय बन गया और मीडिया में इसे लेकर काफी हंगामा हुआ।

Advertisement

अजय ने 1994 में फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में कहा, 'हर कोई जानता है कि वो झूठ बोलने में माहिर है। मैं उसके बेतुके बयानों से परेशान नहीं होता, लेकिन इस बार उसने हद पार कर दी है।' इस टिप्पणी के बाद रवीना ने भी अपने बयान को दोहराया और कहा कि वो कभी भी सुसाइड करने की कोशिश नहीं की।

अजय की जिंदगी में आईं काजोल

गौरतलब है कि रवीना और अजय का ब्रेकअप उस वक्त कथित तौर पर करिश्मा कपूर की वजह से हुआ था, लेकिन अजय और करिश्मा का रिश्ता कभी जगजाहिर नहीं हुआ। ना ही दोनों ने कभी साथ होने की बात कबूली। साल 1999 में अजय ने काजोल से शादी कर ली। वहीं रवीना की जिंदगी में भी कई बदलाव आए। उन्होंने फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की और उनके दो बच्चे हैं। वहीं अजय और काजोल ने भी दो बच्चों न्यसा और युग का स्वागत किया और आज दोनों एक खुशहाल परिवार के साथ जीवन बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ऑस्‍कर की दौड़ में लापता लेड‍ीज ही नहीं ‘ब‍िट्टू की मम्‍मी’ की फ‍िल्‍म भी शाम‍िल, कहानी सुन चौंक जाएंगे

Open in App
Advertisement
Tags :
Actress Raveena TandonAjay Devgan
Advertisement
Advertisement