होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'मैंने आंखों की रोशनी लगभग खो ही दी थी', Laughter Chefs पर हुए हादसे को याद कर सहम गईं Reem Shaikh

Reem Shaikh on Laughter Chefs Accident: 'लाफ्टर शेफ्स' के दौरान रीम शेख के साथ हुए हादसे में उनकी आंखों की रोशनी भी जा सकती थी। इसी पर अब एक्ट्रेस ने पहली बार एक पॉडकास्ट में बात की है।
09:04 PM Oct 21, 2024 IST | Himanshu Soni
Reem Shaikh on Laughter Chefs Accident
Advertisement

Reem Shaikh on Laughter Chefs Accident: कलर्स का रिएलिटी शो 'लाफ्टर शेफ्स' भले ही अब ऑफ एयर हो चुका हो लेकिन शो से जुड़े किस्सों पर आज भी बात की जाती है। शो ने लगभग 4 महीने तक फैंस को काफी एंटरटेन किया है। शो के दौरान काफी ऐसे पल देखने को मिले जो यादगार बन गए। शो के सेट पर जहां एक तरफ सभी सेलेब्स ने एक दूसरे के साथ उम्र भर के लिए अच्छी यादें बनाईं वहीं शो के सेट पर एक के बाद एक कई हादसे भी देखने को मिले। शो में टीवी एक्ट्रेस रीम शेख के साथ भी भयानक हादसा देखने को मिला, जिसमें उनकी आंखों की रोशनी जाते-जाते बची थीं। अब इस पूरे हादसे पर रीम शेख ने एक पॉडकास्ट में बात की है। क्या कुछ है रीम ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

अब भी मेरे चेहरे पर निशान- रीम शेख

'द मोटर माउथ' नाम के यूट्यूब चैनल के पॉडकास्ट में टीवी एक्ट्रेस रीम शेख ने इस पूरे हादसे की आपबीती सुनाई है। रीम ने इस दौरान कहा कि 'मैं आंखों की रोशनी लगभग खो ही चुकी थी। मेरे चेहरे पर अब भी निशान हैं। मैं इस हादसे में एकदम बाल-बाल बची हूं। ये बहुत डरावना था, लेकिन उस दिन मेरे भगवान मेरे साथ थे। हम आमतौर पर खाना नीचे देखते हुए ही बनाते हैं लेकिन जब ये गर्म छींटे मेरे चेहरे पर पड़े तो भगवान की दया से मैं भारती दीदी से ऊपर देखकर बात कर रही थी। अगर उस दिन मैं नीचे देखकर ही बात कर रही होती तो इससे भी बुरा हो सकता था। इसलिए मैं मानती हूं कि ठीक है ये हादसा इतने में ही टल गया।'

'मम्मी-पापा ने फोटो डालने से किया मना'

रीम शेख ने इसी पॉडकास्ट में बताया कि इस हादसे के बाद मेरा चेहरा पूरी तरह से खराब हो गया था। चेहरे पर दाग पड़ गए थे, आंखें सूज गई थी लेकिन तब भी मैंने अपने चेहरे की तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। मेरे माता-पिता ने मना किया कि तुम एक एक्ट्रेस हो और ऐसे तस्वीर डालना तुम्हारे लिए सही नहीं होगा। लेकिन मैंने फिर भी अपनी चोट को सोशल मीडिया पर दिखाया।

Advertisement

रीम ने बिना हार माने फिर किया था शूट 

आपको बता दें जब रीम शेख को ये चोट लगी थी तो वो उस एपिसोड में फिर दोबारा नजर नहीं आई थीं लेकिन इसके अगले ही हफ्ते अपने चेहरे पर फिर से मेकअप लगाकर रीम शेख ने शो की शूटिंग शुरू कर दी थी। रीम को लाफ्टर शेफ्स पर फिर से देखकर उनके फैंस ने राहत की सांस ली थी।

यह भी पढ़ें: Vivian या Rajat किसे मिलेगा Bigg Boss के घर का कंट्रोल? आज रात Salman Khan के सामने होगा फैसला

Open in App
Advertisement
Tags :
REEM SHAIKH
Advertisement
Advertisement