चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Renu Desai ने Pawan Kalyan संग तलाक पर दिया चौंकाने वाला बयान, कहा- मुझे छोड़कर तीसरी शादी...

Renu Desai on Divorce With Pawan Kalyan: पवन कल्याण की दूसरी पत्नी रेनू देसाई ने हाल ही में पवन संग अपने तलाक पर चुप्पी तोड़ी है। जी हां, रेनू को पवन संग तलाक पर जमकर ट्रोल किया जाता है, जिसका अब रेनू ने जवाब दिया है।
04:26 PM Jun 17, 2024 IST | Nancy Tomar
Renu Desai, Pawan Kalyan
Advertisement

Renu Desai on Divorce With Pawan Kalyan: राजनीतिक गलियारों में इन दिनों साउथ के 'पावर स्टार' पवन कल्याण का नाम खूब चर्चा में है। पवन कल्याण ने हाल ही में आंध्र प्रदेश सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली है। ना सिर्फ प्रोफेशनल बल्कि इन दिनों पवन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों हैं। जी हां, हाल ही में पवन कल्याण की दूसरी पत्नी रेनू देसाई ने पवन से तलाक पर कुछ ऐसा खुलासा किया, जिससे पवन की पर्सनल लाइफ के बारे में फिर से चर्चा होने लगी। आइए आपको बताते हैं कि आखिर रेनू देसाई ने ऐसा क्या कहा है?

Advertisement

यूजर्स करते हैं ट्रोल

रेनू देसाई ने पवन संग अपने तलाक के बारे में बात करते हुए कहा कि उन्होंने पवन को नहीं छोड़ा है बल्कि वो पवन ही हैं, जिन्होंने उन्हें तलाक देकर रशियन मॉडल संग तीसरी शादी कर ली। दरअसल, पवन संग रेनू का रिश्ता टूटने पर लोग अभी भी रेनू को जिम्मेदार मानते हैं। ऐसे में रेनू को इसके लिए कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

रेनू ने दिया जवाब

वहीं, जब एक पवन के एक फैन ने रेनू के इंस्टाग्राम पोस्ट पर इसको लेकर कमेंट किया तो रेनू ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर आपमें थोड़ा-सा भी दिमाग है, तो आप इस तरह की मूर्खतापूर्ण बातें नहीं करते। पवन ने मुझे खुद छोड़ा था ना कि मैंने उन्हें। मुझे छोड़कर उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली। इस तरह की बातें केवल परेशान करती हैं, प्लीज ऐसे बयान ना दें। बता दें कि पवन कल्याण और रेनू देसाई की शादी से दो बच्चे हैं, जिसमें बेटी का नाम आध्या है और बेटे का नाम अकीरा है।

Advertisement

अन्ना लेजनेवास संग की है तीसरी शादी

इसके साथ ही अगर पवन की तीसरी वाइफ की बात करें तो अब उन्होंने अन्ना लेजनेवास संग शादी कर ली है। वहीं, अगर रेनू की बात करें तो पवन से अलग होने के बाद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है और शादी करने का फैसला लिया है। हालांकि जब पवन से अलग होने को लेकर उन्हें ट्रोल किया जाता है, तो वो अक्सर इसे इग्नोर करती हैं।

पवन की मैरिड लाइफ

बता दें कि अपनी लाइफ में पवन ने तीन शादियां की हैं। जी हां, पवन की पहली वाइफ का नाम नंदिनी हैं, जिनसे उनकी शादी 1997 में हुई थी। हालांकि साल 2008 में दोनों अलग हो गए थे। साल 2009 में पवन कल्याण ने दूसरी शादी रेनू देसाई से की थी और ये शादी भी तीन साल ही चल पाई थी। इसके बाद उन्होंने साल 2013 में अन्ना लेजनेवा से शादी कर ली थी।

यह भी पढ़ें- कंट्रोवर्शियल का टैग, बेबाक बोल, अब बकरीद पर बयान, Swara Bhasker बोलीं- क्यों नहीं मिलता काम?

Advertisement
Tags :
Pawan KalyanRenu Desai
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement