चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

अश्लील मैसेज, प्रेग्नेंट पत्नी और एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड, Renuka Swami डेथ मिस्ट्री में अब तक हुए 5 बड़े खुलासे

Renuka Swami Death Mystery: साउथ सुपरस्टार दर्शन इस समय खबरों में बने हुए हैं। जब से पुलिस ने एक्टर को गिरफ्तार किया है, उसके बाद से ये केस हाई प्रोफाइल हो गया है। आइए जानते हैं इस केस में पहले दिन से अब तक हुए 5 बड़े खुलासे।
12:18 PM Jun 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Renuka Swami Death Mystery.
Advertisement

Renuka Swami Death Mystery: कन्नड़ फिल्म के सुपरस्टार एक्टर दर्शन और उनके जबरा फैन रेणुका स्वामी की डेथ मिस्ट्री ने इस वक्त सोशल मीडिया पर हलचल मचा रखी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपनी कथित एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड पवित्रा गौड़ा को लेकर दर्शन इतने प्रोटेक्टिव थे, कि उनसे सहन नहीं हुआ जब रेणुका स्वामी ने पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजने शुरू किए। कहा जाता है कि जब दर्शन को पता चला कि उनका ही जबरा फैन उनकी कथित गर्लफ्रेंड को गंदे मैसेज भेज रहा है, तो उसके बाद शुरू हुई मर्डर की कहानी। खैर रेणुका स्वामी की मौत के बाद एक्टर को गिरफ्तार कर 20 जून तक कस्टडी में ले लिया गया है। वहीं दूसरी ओर कई स्टार्स एक्टर के सपोर्ट में भी खड़े नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं इस डेथ मिस्ट्री में हुए 5 बड़े खुलासे।

Advertisement

क्यों जान से हाथ धो बैठा रेणुका स्वामी?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चित्रदुर्ग का रहने वाला रेणुका स्वामी एक्टर दर्शन का बहुत बड़ा फैन था। उनकी हर फिल्म को फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखना और मिलने की ख्वाहिश रखना। रिपोर्ट्स की मानें तो रेणुका स्वामी को जब पता चला कि उसके पसंदीदा एक्टर की लाइफ में एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा की एंट्री हुई है, तो उसने एक्ट्रेस को गंदे अश्लील मैसेज भेजने शुरू कर दिए। वो किसी भी तरह से पवित्रा को दर्शन की जिंदगी से निकालना चाहता था। यही वजह है कि रेणुका को धोखे से दर्शन से मिलने के लिए बुलाया गया और उसकी हत्या कर दी गई।

पोस्टमार्टम में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

रेणुका स्वामी की मौत के बाद जब पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो चौंकाने वाले खुलासे हुए। उसके शरीर की कई हड्डियां टूटी हुई थीं, जिससे साफ हो रहा था कि रेणुका को दीवार पर पटक कर मारा गया है। यहां तक कि रेणुका के सिर में भी फ्रैक्चर पाया गया था। बता दें कि पोस्टमार्टम के बाद ही केस में नया मोड़ आया जिसमें कहा गया कि रेणुका स्वामी की हत्या हुई है। बता दें कि रेणुका स्वामी अपने पीछे प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़ गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Kota Factory से पहले देखें स्टूडेंट्स लाइफ पर बनी 6 वेब सीरीज, याद आ जाएगी कॉलेज लाइफ!

फेक आईडी से भेजे थे अश्लील मैसेज

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रेणुका स्वामी ने तनिषा रेड्डी नाम से फर्जी अकाउंट बनाया था, जिससे वो एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज और अपने प्राइवेट पार्ट्स की तस्वीरें भेजता था। उसके फर्जी अकाउंट पर करीब 500 फॉलोअर्स हैं, जबकि वो 2,384 से ज्यादा लोगों को फॉलो करता था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पवित्रा का फोन चेक करने के बाद ही पुलिस को रेणुका स्वामी का फर्जी अकाउंट मिला था।

डॉक्टर को ऑफर की गई रिश्वत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेणुका स्वामी का पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर ने शिकायत की थी कि हत्या को मौत बताने के लिए उसे एक करोड़ रुपये की रिश्वत ऑफर की गई थी। डॉक्टर का कहना था कि उसे रेणुका स्वामी की मौत को नेचुरल डेथ बताने के लिए कहा गया था।

CCTV में कैद हुए थे दर्शन

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब रेणुका स्वामी का मर्डर हुआ उस वक्त वहां एक्टर दर्शन भी मौजूद थे। कहा जाता है कि वहां लगे CCTV में उनका चेहरा कैद हुआ था। जाहिर है कि दर्शने ने रेणुका स्वामी का अपहरण करने के लिए कहा था। जिसके लिए उसे बेंगलुरु ले जाया गया था। यहीं कथित तौर पर पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी गई।

Advertisement
Tags :
Darshan Thoogudeepa
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement