होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

जेल में सुपरस्टार दर्शन काट रहा मौज, सामने आया वीआईपी ट्रीटमेंट का एक और सच

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक और बड़ा खुलासा हुआ है, दरअसल अब एक्टर दर्शन के जेल में टीवी देखने की बात सामने आई है।
05:49 PM Sep 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Renukaswamy Murder Case: Darshan Gets TV In Jail
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: पिछले कुछ दिनों से कन्नड़ अभिनेता दर्शन थुगुदीपा और पवित्रा गौड़ा सुर्खियों में बने हुए हैं। दोनों फिलहाल रेणुकास्वामी जो कि एक ऑटो चालक था उसके मर्डर के चलते जेल में है। आए दिन इस केस को लेकर नए-नए मोड़ आते हैं। अब इसी मामले में एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल अब जेल में एक्टर के साथ एक और वीआईपी ट्रीटमेंट की खबर आ रही है। अभी कुछ दिन पहले ही खबर आई थी कि दर्शन जेल में मौजूद अपने दूसरे साथियों के साथ पार्टी कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि वो वहां ना ही सिर्फ पार्टियां बल्कि टीवी भी मजे से बैठकर देख रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला इस रिपोर्ट में।

Advertisement

एक्टर दर्शन को दिखाया गया टीवी?

रिपोर्ट्स की मानें तो गणेश उत्सव के मौके पर सुपरस्टार दर्शन के साथ वीआईपी ट्रीटमेंट देखने को मिला, उन्हें जेल के अंदर टीवी दिखाया जा रहा है। जहां वो मजे से बैठकर जानकारी ले रहे हैं कि देश और दुनिया में क्या कुछ चल रहा है। एक्टर दर्शन के साथ इस तरह के वीआईपी ट्रीटमेंट की ये कोई पहला मामला नहीं है, इससे पहले भी वो आराम से अपने दोस्तों के साथ बैठकर जेल में मजे करते हुए दिखाई दे रहे थे।

इतना ही नहीं जेल अधिकारियों ने दर्शन के लिए एक स्पेशल कुर्सी की मांग को भी मान लिया था, क्योंकि वो भारतीय शौचालय का उपयोग नहीं कर पा रहे थे। दर्शन को फोन कॉल करने की भी अनुमति दी गई थी।

Advertisement

सूत्रों ने ये भी खुलासा किया है कि दर्शन के निजी खाते में ₹35,000 जमा किए गए थे। उन्होंने जेल कैंटीन से चाय और कॉफी पर अब तक 735 रुपये खर्च किए। हाल ही में दर्शन पर चार्जशीट दाखिल की गई है, जिसके बाद वो दबाव में हैं और इसके नतीजों को लेकर चिंतित हैं।

चार्जशीट में क्या कुछ खुलासा हुआ?

चार्जशीट में दर्शन द्वारा रेणुकास्वामी पर किए गए अत्याचारों का गंभीर खुलासा हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शन और बाकी आरोपियों ने जानबूझकर रेणुकास्वामी को नॉन-वेज खाना खाने पर मजबूर किया, जबकि वो शाकाहारी थे। जब रेणुकास्वामी ने बिरयानी थूक दी, तो दर्शन ने उसे लात मारी और खाना थूकने के लिए उसे बहुत मारा गया। इसके अलावा रेणुकास्वामी का मर्डर क्यों किया गया था ये भी साफ हो गया है। दर्शन का फैन रेणुकास्वामी पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजता था जिसकी वजह से दर्शन और पवित्रा काफी समय से उसकी हत्या की प्लानिंग कर रह थे।

दर्शन के जूते पर मिले खून के धब्बे

दर्शन द्वारा रेणुकास्वामी को बार-बार लात मारे जाने की घटना तब हुई जब वो गंभीर रूप से घायल हो गया था, उसके शरीर से बहुत खून बह रहा था। इसके बाद दर्शन वही जूते पहनकर मैसूर की यात्रा पर गए, जिनमें रेणुकास्वामी के खून के धब्बे थे। लेकिन जब पुलिस ने दर्शन को अगली सुबह गिरफ्तार किया, तो उन्होंने अलग जूते पहने हुए थे। होटल स्टाफ ने खून लगे जूते और बाकी सामान पैक करके दर्शन की पत्नी विजयलक्ष्मी के बेंगलुरू स्थित घर पर भेज दिए थे।

पुलिस ने विजयलक्ष्मी के घर से दर्शन की सारी चीजें जब्त कर ली हैं। सूत्रों ने बताया कि दर्शन के जूते पर खून का धब्बा इस मामले में उसकी हत्या में इन्वॉल्वमेंट को साबित करने के लिए एक महत्वपूर्ण सबूत है। इस जूते के खून के धब्बे ने पूरे मामले में नया मोड़ ला दिया है और इसे न्यायिक प्रक्रिया में एक अहम कड़ी के रूप में देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT: अब ओटीटी पर होगा ‘सरकटे का आतंक’, जानें कब और कहां हो रही रिलीज?

Open in App
Advertisement
Tags :
Kannada Actor Darshan ThoogudeepaRenukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement