whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एक्टर दर्शन के पास जेल में 5 चाकू, 15 फोन, 2 पेन ड्राइव! Renukaswamy मर्डर केस में बड़ा अपडेट

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर दर्शन को लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। क्या है वो खुलासा चलिए आपको बताते हैं।
10:55 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
एक्टर दर्शन के पास जेल में 5 चाकू  15 फोन  2 पेन ड्राइव  renukaswamy मर्डर केस में बड़ा अपडेट
Renukaswamy Murder Case

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, खासकर जब से अदालत में पुलिस ने चार्जशीट दायर की है तभी से इस केस में एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले एक्टर दर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो कुछ लोगों के साथ बैठकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे थे, अब इसी जगह से पुलिस ने छापेमारी के बाद बड़ा खुलासा किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

जेल में पुलिस ने मारा छापा 

बेंगलुरु के सेंट्रल जेल में शनिवार को पुलिस ने एक बड़े पैमाने पर छापेमारी की, जिसमें 15 मोबाइल फोन, सात इलेक्ट्रिक स्टोव, पांच चाकू, तीन मोबाइल चार्जर, दो पेन ड्राइव, 36,000 रुपये नकद, सिगरेट पैकेट्स, बीड़ी पैकेट्स और माचिस की डिब्बियां बरामद हुई हैं। ये सारी चीजें वहीं से मिली हैं जहां एक्टर दर्शन को कुछ कैदियों के साथ बैठकर आराम फरमाते हुए देखा गया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक्टर को सिगरेट पीते हुए भी देखा गया था।

एक्टर की आगे की राह हुई मुश्किल

खबरों की मानें तो एक्टर दर्शन की मुश्किलें अब और बढ़ सकती हैं। अदालत पहले से ही इस मामले में दर्शन की न्यायिक हिरासत को बढ़ा चुकी है। अब इस मामले में पुलिस की छापेमारी के बाद एक्टर के लिए अदालत में आगे की लड़ाई और मुश्किल हो सकती है।

मीडिया के सामने दर्शन की गंदी हरकत

आपको बता दें हाल ही में एक्टर दर्शन ने एक ऐसी हरकत भी कर डाली थी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अभिनेता ने मीडिया के कैमरों को देखकर मिडल फिंगर का इशारा कर दिया था। दरअसल ये उन्होंने तब किया जब उन्हें ज्यादा सिक्योरिटी वाली जेल में शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने ये हरकत की। इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दर्शन की जमकर क्लास लगाई। लोगों ने लिखा कि एक्टर को अभी तक अपनी गलती का एहसास नहीं हआ है और ना ही कोई पछतावा है।

अब तक केस को लेकर अपडेट

पुलिस ने इस मामले में 4 सितंबर को अदालत में एक 3,991 पन्नों की प्रारंभिक चार्जशीट पेश की, जिसमें इस हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले के सभी पहलू शामिल हैं। अभिनेता दर्शन थूगुदीप इस समय बेल्लारी जेल में बंद हैं। पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट में रेणुकास्वामी के उन आखिरी पलों का भी जिक्र किया गया था जिसमें वो अपनी जान की भीख मांग रहा था।

इसके अलावा एक्टर दर्शन और लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा के इस हत्या में शामिल होने के भी सबूत पेश किए गए थे। दर्शन ने खुद भी कबूला है कि किस बेरहमी से उसने रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुईं मशहूर एक्ट्रेस, ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो