खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक्टर दर्शन के पास जेल में 5 चाकू, 15 फोन, 2 पेन ड्राइव! Renukaswamy मर्डर केस में बड़ा अपडेट

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में एक्टर दर्शन को लेकर अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। क्या है वो खुलासा चलिए आपको बताते हैं।
10:55 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Renukaswamy Murder Case
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं, खासकर जब से अदालत में पुलिस ने चार्जशीट दायर की है तभी से इस केस में एक्टर दर्शन और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा की मुश्किलें और बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। कुछ दिन पहले एक्टर दर्शन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था जिसमें वो कुछ लोगों के साथ बैठकर सिगरेट पीते हुए दिखाई दे रहे थे, अब इसी जगह से पुलिस ने छापेमारी के बाद बड़ा खुलासा किया है। क्या है पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

जेल में पुलिस ने मारा छापा 

बेंगलुरु के सेंट्रल जेल में शनिवार को पुलिस ने एक बड़े पैमाने पर छापेमारी की, जिसमें 15 मोबाइल फोन, सात इलेक्ट्रिक स्टोव, पांच चाकू, तीन मोबाइल चार्जर, दो पेन ड्राइव, 36,000 रुपये नकद, सिगरेट पैकेट्स, बीड़ी पैकेट्स और माचिस की डिब्बियां बरामद हुई हैं। ये सारी चीजें वहीं से मिली हैं जहां एक्टर दर्शन को कुछ कैदियों के साथ बैठकर आराम फरमाते हुए देखा गया था। इसके अलावा सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में एक्टर को सिगरेट पीते हुए भी देखा गया था।

एक्टर की आगे की राह हुई मुश्किल

खबरों की मानें तो एक्टर दर्शन की मुश्किलें अब और बढ़ सकती हैं। अदालत पहले से ही इस मामले में दर्शन की न्यायिक हिरासत को बढ़ा चुकी है। अब इस मामले में पुलिस की छापेमारी के बाद एक्टर के लिए अदालत में आगे की लड़ाई और मुश्किल हो सकती है।

Advertisement

मीडिया के सामने दर्शन की गंदी हरकत

आपको बता दें हाल ही में एक्टर दर्शन ने एक ऐसी हरकत भी कर डाली थी जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। अभिनेता ने मीडिया के कैमरों को देखकर मिडल फिंगर का इशारा कर दिया था। दरअसल ये उन्होंने तब किया जब उन्हें ज्यादा सिक्योरिटी वाली जेल में शिफ्ट किया जा रहा था। इसी दौरान उन्होंने ये हरकत की। इसके बाद कई लोगों ने सोशल मीडिया पर दर्शन की जमकर क्लास लगाई। लोगों ने लिखा कि एक्टर को अभी तक अपनी गलती का एहसास नहीं हआ है और ना ही कोई पछतावा है।

अब तक केस को लेकर अपडेट

पुलिस ने इस मामले में 4 सितंबर को अदालत में एक 3,991 पन्नों की प्रारंभिक चार्जशीट पेश की, जिसमें इस हाई-प्रोफाइल हत्या के मामले के सभी पहलू शामिल हैं। अभिनेता दर्शन थूगुदीप इस समय बेल्लारी जेल में बंद हैं। पुलिस की ओर से पेश की गई चार्जशीट में रेणुकास्वामी के उन आखिरी पलों का भी जिक्र किया गया था जिसमें वो अपनी जान की भीख मांग रहा था।

इसके अलावा एक्टर दर्शन और लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा के इस हत्या में शामिल होने के भी सबूत पेश किए गए थे। दर्शन ने खुद भी कबूला है कि किस बेरहमी से उसने रेणुकास्वामी को मौत के घाट उतारा था।

यह भी पढ़ें: सड़क हादसे का शिकार हुईं मशहूर एक्ट्रेस, ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Open in App
Advertisement
Tags :
Renukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement