होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Pavithra Gowda पुलिस के सामने क्यों रोईं? जानें Renukaswamy Murder Case के लेटेस्ट अपडेट

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में लगातार लेटेस्ट अपडेट सामने आ रहे हैं। बीते दिन जहां इस केस में एक और कन्नड़ एक्टर को अरेस्ट किया गया था वहीं, अब इस केस में पुलिस ने पवित्रा से भी सवाल-जवाब किए हैं।
04:32 PM Jun 18, 2024 IST | Nancy Tomar
Pavithra Gowda
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: इन दिनों खबरों के बाजार में रेणुकास्वामी मर्डर केस चर्चा का विषय बना हुआ है। इस केस में अब तक कई चीजें सामने आई हैं। जहां बीते दिन कन्नड़ एक्टर को इस केस में अरेस्ट किया गया। वहीं, अब केस का लेटेस्ट अपडेट भी हैरान करने वाला है। जी हां, हालिया जानकारी में सामने आया है कि अभिनेत्री पवित्रा गोड़ा ने रेणुकास्वामी को चप्पल मारने की बात कबूल कर ली है। इतना ही नहीं बल्कि पुलिस के सामने पवित्रा ने खूब आंसू भी बहाए हैं।

Advertisement

पवित्रा ने पुलिस पूछताछ में किया खुलासा

दरअसल, हाल ही में सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स कुछ ऐसा ही बताती हैं। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि पुलिस ने पवित्रा से इस केस को लेकर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ के दौरान जहां पवित्रा ने ये कबूला है कि उसने ही सबसे पहले रेणुकास्वामी को चप्पल मारी थी। पुलिस को ये जानकारी देते हुए पवित्रा खुद को संभाल नहीं पाई और खूब रोई।

दर्शन-पवित्रा के अलावा कई नाम केस में फंसे

इसके आगे पुलिस ने जानकारी दी है कि पवित्रा के बाद बाकी के लोगों ने पट्टनगेरे, राजराजेश्वरी नगर के सीज्ड वाहन पार्किंग यार्ड में रेणुकास्वामी को बेरहमी से पीटा गया। रिपोर्ट्स में कहा गया कि यही पर रेणुकास्वामी को 8 जून को बंधक भी बनाया गया था। रेणुकास्वामी को टॉर्चर करने वालों में ना सिर्फ दर्शन और पवित्रा का नाम शामिल है बल्कि इन दोनों के अलावा इसमें कई नाम सामने आए हैं।

Advertisement

पुलिस की जांच जारी

पुलिस के अनुसार, जानकारी है कि जब रेणुकास्वामी का किडनैप किया गया था, तो उसके लिए टैक्सी ड्राइवर रवि की कार को यूज किया गया था। बता दें कि इस कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है। इसके अलावा पुलिस ने कई लोगों के घर से अन्य सबूत भी इकट्ठा किए हैं। बताते चलें कि इस मामले में अभी भी पुलिस की जांच जारी है और पुलिस अन्य सबूत जुटाने में लगी हुई है।

क्या है रेणुकास्वामी मर्डर केस?

रेणुकास्वामी मर्डर केस की बात करें तो इस टाइम ये एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। दरअसल, साउथ स्टार दर्शन को अपने ही एक फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया है। दरअसल, दर्शन अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर इतने प्रोटेक्टिव थे कि उनसे ये सहन ही नहीं हुआ कि कोई पवित्रा के संग बदतमीजी करे। इसलिए रेणुका स्वामी का पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजना दर्शन का रास नहीं आया और इसे ही रेणुकास्वामी की हत्या की वजह बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें- Alka Yagnik को वायरल अटैक, सुनाई देना बंद, मशहूर सिंगर ने इंस्टा पोस्ट में उड़ेला दर्द

Open in App
Advertisement
Tags :
DarshanPavithra GowdaRenukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement