होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: अगर दर्शन को मिलती है जमानत, तो बाहर आने में लगेगा कितना वक्त?

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में तीन आरोपियों को रिहा कर दिया गया था। लेकिन इस मामले में अभी तक दर्शन को राहत मिलती नजर नहीं आ रही है। सवाल ये उठता है कि अगर बेल मिलती भी है तो बाहर आने में उनको कितना वक्त लगेगा?
09:38 PM Oct 03, 2024 IST | Shabnaz
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी हत्याकांड के तीन आरोपियों को जमानत पर रिहा कर दिया गया। उनको जमानत मिलने के बाद भी वह जेल से बाहर नहीं आने सके, बाहर आने के पूरे प्रोसेस में उसमें 10 दिन का समय लगा। 2 अक्टूबर को उन्हें आधिकारिक तौर पर तुमकुरु जेल से तीनों को रिहा किया गया। सवाल ये उठता है कि जमानत के बाद भी बाहर आने में इतना वक्त क्यों लगा? अगर दर्शन को जमानत मिलती है तो क्या उनको भी इतना ही वक्त लगेगा? आपको बता दें कि इस केस में केशवमूर्ति, निखिल नायक और कार्तिक दर्शन के साथ दोषी थे।

Advertisement

जमानत के बाद भी बाहर आने में इतना वक्त क्यों?

रेणुकास्वामी हत्याकांड में अभिनेता दर्शन के सहयोगी माने जाने वाले तीन आरोपियों केशवमूर्ति, निखिल नायक और कार्तिक को 23 सितंबर को जमानत दे दी गई। जमानत मंजूर होने के दस दिन बाद 2 अक्टूबर को उन्हें तुमकुरु जेल से रिहा किया गया। अब अभिनेता दर्शन की जमानत पर सबकी नजरें हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दर्शन को जमानत मिलने में अभी समय लग सकता है। सवाल ये है कि क्या दर्शन को भी जमानत मिलने के बाद भी बाहर आने के लिए इंतजार करना पड़ेगा?

ये भी पढ़ें: एक्टर के 3 और साथी जेल से रिहा, Renukaswamy Murder Case में दर्शन को जमानत क्यों नहीं?

Advertisement

आपको बता दें दर्शन के सहयोगियों को जमानत मिलने के बाद भी श्योरिटीज नहीं मिल रहे थे, जिसकी वजह से उनको 10 दिन बाद जेल से रिहाई मिल पाई। जमानत प्रक्रिया पूरी करने के लिए समय पर श्योरिटीज मिलना जरूरी होता है।

दर्शन तुरंत आएंगे बाहर?

न्यूज 18 की रिपोर्ट के मुताबिक, अगर अभिनेता दर्शन को जमानत दी जाती है, तो जमानत की प्रक्रिया पूरी होने के बाद भी तुरंत बाहर नहीं आ पाएंगे। ये इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि उनके साथियों की जमानत प्रोसेस में 10 दिन का समय लग गया। अगर दर्शन को भी उनके साथियों की तरह कोई श्योरिटीज नहीं मिलते हैं तो उनको भी बाहर आने में समय  लग सकता है।

ये भी पढ़ें: Dalljiet Kaur ने पति की बेवफाई के बाद मिटा दी उनकी आखिरी याद, टैटू में किया खास बदलाव

Open in App
Advertisement
Tags :
DarshanKannada Actor Darshan ThoogudeepaRenukaswamy Murder Case
Advertisement
Advertisement