चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Renukaswamy Murder Case: दर्शन के सपोर्ट में आए Naga Shaurya, कहा- 'अन्ना निर्दोष...'

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस इस टाइम एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। इस केस में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। हालांकि इस केस में फंसे अभिनेता दर्शन का अब नागा शौर्य ने सपोर्ट किया है।
04:38 PM Jun 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Renukaswamy Murder Case
Advertisement

Renukaswamy Murder Case: इन दिनों अभिनेता दर्शन, रेणुकास्वामी मर्डर केस की वजह से चर्चा में हैं। इस केस में लगातार नए अपडेट सामने आ रहे हैं। जबसे दर्शन का नाम इस केस में आया है, तबसे सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। हालांकि अब तेलुगु अभिनेता नागा शौर्य ने दर्शन को सपोर्ट किया है। जी हां, नागा शौर्य ने दर्शन को सपोर्ट करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया है, जो इस टाइम सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement

दर्शन का किया सपोर्ट

नागा शौर्य ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो खुद अभिनेता दर्शन के संग नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए नागा शौर्य ने इसके कैप्शन में लिखा कि मृतक के परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। मैं पूरे मन से दुआ करता हूं कि इस बुरे समय में उन्हें शक्ति मिले। इसके आगे नागा ने लिखा कि लोगों इस मामले में इतनी जल्दी निष्कर्ष निकाल रहे हैं, जो सच में निराशाजनक है।

वो सपने में भी ऐसा नहीं कर सकते- नागा

नागा ने कहा कि दर्शन अन्ना ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जो कभी भी किसी को नुकसान पहुंचा सकते हैं। हालांकि वो अपने सपने में भी ऐसा नहीं कर सकते, जो लोग उन्हें अच्छी तरह से जानते हैं, उन्हें पता है कि वो कितने दयालु और दूसरों की मदद करने में भरोसा रखते हैं। वह हमेशा जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं और कई लोगों के लिए ताकत बने हैं। ऐसे में भला को ऐसा कैसे कर सकते हैं। मैं इसे सच नहीं मानता, मुझे विश्वास है कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी।

Advertisement

पीड़ित परिवार के लिए भी ये कहा

इतना ही नहीं बल्कि नागा ने आगे कहा कि इसके साथ ही हमें ये भी याद रखना चाहिए कि एक अन्य परिवार भी बहुत कष्ट झेल रहा है। इस चुनौतीपूर्ण समय में वो गोपनीयता और सम्मान के पात्र हैं। मेरा विश्वास है कि अपनी ईमानदारी और दयालुता के लिए जाने जाने वाले अन्ना निर्दोष साबित होंगे और असली अपराधी को न्याय के कटघरे में लाया जाएगा। जैसे ही नागा का ये पोस्ट सामने आया, तो इंटरनेट यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट किया।

क्या है मामला?

गौरतलब है कि अभिनेता दर्शन रेणुकास्वामी मर्डर केस की वजह से चर्चा में हैं। इस टाइम ये एक हॉट टॉपिक बना हुआ है। साउथ स्टार दर्शन को अपने ही एक फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में अरेस्ट किया गया है। दर्शन अपनी कथित गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस पवित्रा गौड़ा को लेकर इतने प्रोटेक्टिव थे कि उनसे ये सहन ही नहीं हुआ कि कोई पवित्रा के संग बदतमीजी करे। इसलिए रेणुका स्वामी का पवित्रा को अश्लील मैसेज भेजना दर्शन का रास नहीं आया और इसे ही रेणुकास्वामी की हत्या की वजह बताया जा रहा है। हालांकि इसमें अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या दर्शन इसमें आरोपी साबित होंगे या वो निर्दोष होंगे?

यह भी पढ़ें- Kalki 2898 AD का ‘कृष्णा’ कौन? जिनकी सोशल मीडिया पर बढ़ी डिमांड

Advertisement
Tags :
DarshanNaga ShauryaRenukaswamy Murder Case
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement