डैमेज्ड प्राइवेट पार्ट, टूटी चेस्ट बोन, अलग हुआ कान, कुल 39 चोटें, रेणुकास्वामी के साथ हैवानियत, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा

Renukaswami Murder Case: एक्टर दर्शन और पवित्रा गौड़ा को लेकर फैन रेणुकास्वामी मर्डर केस में अब एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में रेणुकास्वामी की ऑटोप्सी रिपोर्ट ने चौंका दिया है।

featuredImage
Renukaswami Murder Case

Advertisement

Advertisement

Renukaswami Murder Case: कन्नड़ सिनेमा के फेमस अभिनेता दर्शन के फैन रेणुकास्वामी की हत्या के मामले में ऑटोप्सी रिपोर्ट ने अब कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, रेणुकास्वामी के शरीर पर 39 चोटें पाई गईं, जिनमें चेस्ट बोन फ्रैक्चर और टेस्टिकल्स में गंभीर चोट भी शामिल है। इसके अलावा इस मामले में ये भी सामने आया है कि उसे इलेक्ट्रिक शॉक्स भी लगे थे। इस मामले में सभी चार आरोपियों की जमानत याचिका को सेशन कोर्ट ने खारिज कर दिया है, जिसमें खुद अभिनेता दर्शन भी शामिल हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

रेणुकास्वामी के कान के पर्दे को फाड़ा

रेणुकास्वामी, जो दर्शन का बड़ा फैन था उसे दर्शन की लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा को आपत्तिजनक मैसेज भेजने के लिए बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि उसके सिर में गहरी चोटें और फटा हुआ कान का पर्दा मिला है। इस तरह की जघन्य घटना ने पूरे शहर को हिला कर रख दिया है।

सेशन कोर्ट में पेश की गई पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के आधार पर, अदालत ने सभी चार आरोपियों की जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया। अदालत ने कहा कि मृतक के शरीर पर लगभग हर हिस्से पर चोटें थीं, जो ये दर्शाती हैं कि उसे बहुत ज्यादा टॉर्चर किया गया था। रिपोर्ट में मृतक का खून आरोपियों के कपड़ों और चप्पलों पर पाया गया है।

अदालत ने याचिका को किया खारिज

अदालत ने जमानत को लेकर साफ किया कि पवित्रा गौड़ा के खिलाफ आरोप इतने गंभीर हैं कि उनकी जमानत याचिका को खारिज करना ही उचित है। पवित्रा पर अपहरण और हत्या की साजिश में शामिल होने का आरोप है और उसके खिलाफ मजबूत सबूत भी मौजूद हैं। जज ने कहा कि ये अपराध इतना क्रूर और घिनौना है कि जमानत याचिका खारिज करना ही बेहतर ऑप्शन है।

रेणुकास्वामी की तस्वीरें हुईं वायरल

इस बीच सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हुईं जिसमें रेणुकास्वामी बिना शर्ट के जिंदगी की भीख मांगते हुए नजर आ रहा है। उसे गुहार लगाते हुए और रोते हुए देखा गया। ये तस्वीर आरोपियों के एक मोबाइल फोन से मिली थी और हत्या की जगह पर ली गई थी। ये फोटो घटना की भयावहता को स्पष्ट रूप से दर्शाती है।

रेणुकास्वामी के पिता शिवनागौड्रू ने इस तस्वीर को देखकर गहरी निराशा जाहिर की थी। उन्होंने कहा, "तस्वीर देखकर हमें समझ आ रहा है कि हमारे बेटे को कितनी पीड़ा सहनी पड़ी होगी। वो जो यातना झेल रहा था, वो सहन से बाहर था।"

बेंगलुरु पुलिस ने इस मामले में 17 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दायर की है, जिसमें 231 गवाहों के बयान और तकनीकी और इलेक्ट्रॉनिक सबूत शामिल हैं। पुलिस कमिश्नर बी. दयानंद ने बताया कि चार्जशीट 3,991 पेज की है और इसमें सात वॉल्यूम और 10 फाइलें हैं। पुलिस ने इस केस में आरोपी दर्शन के खून से भरे हुए जूते भी बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें: Stree 2 OTT: अब ओटीटी पर होगा ‘सरकटे का आतंक’, जानें कब और कहां हो रही रिलीज?

Open in App
Tags :