'तुम हॉट हो, नंबर दो अपना, 10000 रुपये लो और...' Renukaswamy के इन्हीं अश्लील मैसेज से खौला एक्टर दर्शन का खून

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में पुलिस ने अब रेणुकास्वामी के उन अश्लील मैसेज को लेकर खुलासा किया है जो उसने पवित्रा गौड़ा को भेजे थे। चलिए आपको बताते हैं इसे लेकर आखिर क्या खुलासा हुआ है।

featuredImage
Renukaswamy Murder Case

Advertisement

Advertisement

Renukaswamy Murder Case: रेणुकास्वामी मर्डर केस में आए दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। कन्नड़ अभिनेता दर्शन और उनकी लिव इन पार्टनर पवित्रा गौड़ा को लेकर भी अब तक कई खुलासे हो चुके हैं। अब तक इस मामले में 3991 पन्नों की चार्जशीट जारी की गई है, जिसमें कई बातें सामने आई हैं। फिलहाल एक्टर दर्शन और पवित्रा जेल में हैं और उनकी जमानत याचिका को भी सेशन कोर्ट ने फिलहाल खारिज कर दिया है। इसी बीच अब ऑटो चालक रेणुकास्वामी के अश्लील मैसेज को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है जो उसने पवित्रा गौड़ा को भेजे थे। चार्जशीट में खुलासा होने के बाद पुलिस की तरफ से भी अब बयान सामने आया है, जिसमें पुलिस ने रेणुकास्वामी के मैसेज के बारे में बताया है।

पवित्रा गौड़ा को अश्लील मैसेज भेजता था रेणुकास्वामी

बेंगलुरू में अभिनेता दर्शन के फैन रेणुकास्वामी की हत्या से जुड़े सनसनीखेज खुलासे सामने आए हैं। पुलिस की चार्जशीट में दावा किया गया है कि रेनुकास्वामी ने दर्शन की पार्टनर पवित्रा गौड़ा को सीक्रेट लिव-इन रिलेशनशिप के लिए मैसेज भेजे थे। रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा को इंस्टाग्राम पर कहा था कि मुझसे 10,000 रुपये प्रति महीना ले लो और मेरे साथ लिव-इन में आ जाओ। इस मामले की जांच ने कई गंभीर खुलासे किए हैं जो इस वक्त सुर्खियों में हैं।

चार्जशीट के अनुसार, रेणुकास्वामी ने पवित्रा गौड़ा को कई अश्लील संदेश भेजे। रेणुकास्वामी ने पवित्रा को ‘हॉट’ करार देते हुए प्राइवेट पार्ट की तस्वीरें भी भेजीं। इसके अलावा उसने पवित्रा से उसका नंबर भी मांगा। रेणुकास्वामी ने पवित्रा को लिखा- तुम हॉट हो, मुझे अपना नंबर दे दो।

पवन ने पवित्रा बनकर की चैटिंग

रेणुकास्वामी के अश्लील मैसेज के बाद पवित्रा ने अपने दोस्त पवन से मदद मांगी। इसके बाद पवन ने रेणुकास्वामी से पवित्रा बनकर चैटिंग की। फैन की निजी तस्वीरों के बाद पवन ने उसके ठिकाने का पता लगाने की कोशिश की। इसके साथ ही पवन ने रेणुकास्वामी से और तस्वीरें भी मांगी, ताकि उसे ट्रैक किया जा सके।

हत्या की गंभीर तस्वीरें और खुलासे

पुलिस ने हत्या से संबंधित 65 तस्वीरें इकट्ठा की हैं। इन तस्वीरों में रेणुकास्वामी की हत्या के बाद की हालत को दिखाया गया है। जांच में पता चला है कि दर्शन ने रेनुकास्वामी को सीने पर लात मारकर उसकी पसलियों को तोड़ा। इसके बाद दर्शन ने उसे ट्रक में फेंक दिया, जिससे उसके सिर में गंभीर चोटें आईं।

इसके अलावा, दर्शन ने रेणुकास्वामी द्वारा भेजी गई निजी अंग की तस्वीर को दिखाते हुए उसके निजी अंगों पर लात मारी, जिससे वो बेहोश हो गया। दर्शन की मारपीट इतनी भयानक थी कि रेणुकास्वामी की मृत्यु हो गई।

दर्शन और पवित्रा के रिश्ते का खुलासा

चार्जशीट में दर्शन और पवित्रा के रिश्ते का भी जिक्र किया गया है। दर्शन ने पुलिस को बताया कि उसने पवित्रा गौड़ा से शादी नहीं की है, बल्कि वो एक लिव-इन रिलेशनशिप में थे। इसके अलावा पुलिस ने दर्शन और पवित्रा के खिलाफ कई सबूत भी अपने पास जमा किए हैं जिससे उनका ये गुनाह साफ-साफ साबित हो रहा है।

यह भी पढ़ें: डैमेज्ड प्राइवेट पार्ट, टूटी चेस्ट बोन, अलग हुआ कान, कुल 39 चोटें, रेणुकास्वामी के साथ हैवानियत, ऑटोप्सी रिपोर्ट में खुलासा

Open in App
Tags :