Advertisement

मशहूर एक्ट्रेस के अरबपति बॉयफ्रेंड ने तोड़ा ट्रैफिक रूल, 18 लाख की बाइक पर तस्वीर वायरल

Rhea Chakraborty With Rumor Boyfriend Nikhil Kamath: एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके रूमर्ड अरबपति बॉयफ्रेंड निखिल कामथ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों को ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हुए देखा गया।

Rhea Chakraborty With Rumor Boyfriend Nikhil Kamath.

Rhea Chakraborty With Rumor Boyfriend Nikhil Kamath: बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर फिर चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उन्हें रूमर्ड अरबपति बॉयफ्रेंड निखिल कामथ के साथ स्पॉट किया गया जिसके बाद से उनके रिलेशनशिप की चर्चा फिर गॉसिप गलियारों में होने लगी है। दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें निखिल मुंबई की सड़कों पर बाइक चलाते दिख रहे हैं, जबकि रिया उनके पीछे मास्क लगाए बैठी हुई हैं। हैरानी की बात ये है कि दोनों जिस बाइक पर घूम रहे हैं, उसका बीमा एक्सपायर हो चुका है। अब सोशल मीडिया पर निखिल को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सोशल मीडिया पर शांतनु गोयल नाम के एक यूजर ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में जीरोधा के सह-संस्थापक 37 वर्षीय निखिल कामथ मुंबई की सड़क पर बाइक चलाते दिखाई दे रहे हैं। वहीं उनके पीछे एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती बैठी हुई हैं। निखिल जैकेट और शॉर्ट्स के साथ मास्क और हेलमेट लगाए हुए हैं, जबकि उनके पीछे बैठीं रिया ने डेनिम जैकेट के साथ ग्रे कलर की जींस पहनी हुई है। साथ ही चेहरे को मास्क से कवर किया हुआ है। बाइक चलाने के दौरान रूमर्ड बॉयफ्रेंड निखिल कामथ को एक्ट्रेस से बातचीत करते हुए देखा गया।

यह भी पढ़ें: ‘दृश्यम’ सुपरस्टार की तबीयत अब कैसी? क्यों कोच्चि के अस्पताल में अचानक होना पड़ा भर्ती

बाइक का बीमा हो चुका खत्म

वीडियो को एक्स पर शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन दिया, 'अंदाजा लगाएं कि इस बाइक को खरीदा गया है या फिर रेंट पर लिया गया है?' बता दें कि निखिल सुजुकी इंट्रूडर VZR 1800 ZL2 बाइक को चलाते दिखाई दिए हैं। जैसे ही वीडियो वायरल हुआ तो सोशल मीडिया यूजर्स ने बाइक के लाइसेंस नंबर को नोटिस किया। यूजर्स का कहना है कि रूमर्ड कपल जिस बाइक से सैर-सपाटा कर रहा है, उसका बीमा पिछले साल ही खत्म हो चुका है। अब सोशल मीडिया यूजर्स अरबपति निखिल कामथ को ट्रोल कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने किया ट्रोल

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बेंगलुरु के 37 साल के निखिल कामथ बाइक के पहले मालिक हैं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'आपको बाइक की बीमा रिन्यू करना चाहिए। ट्रैफिक नियम तोड़ रहे हो।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सिर्फ रिया ही है, जो हाई आईक्यू लेवल वाले को डेट कर सकती हैं।' वहीं कुछ यूजर्स ने कहा कि ये बाइक दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पैसों से ली होगी। इस तरह यूजर्स रूमर्ड कपल को ट्रोल कर रहे हैं।

Open in App
Tags :