खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'छत्रपति शिवाजी महाराज' में लीड रोल में Riteish Deshmukh, वेद के बाद करेंगे इस फिल्म का डायरेक्शन

Riteish Deshmukh: रितेश देशमुख ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया। फैंस में भी इसके लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है और लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
10:43 AM Feb 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Riteish Deshmukh, image credit- instagram
Advertisement

Riteish Deshmukh: अभिनेता रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बने हुए हैं। वहीं, अब एक्टर को लेकर बड़ी खबर आ रही है, जिससे फैंस भी बेहद एक्साइटेड हो गए हैं। रितेश ना सिर्फ एक्टिंग बल्कि निर्देशन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं। वहीं, अब उन्हें लेकर खबर है कि वो एक नई फिल्म में बतौर लीड एक्टर और इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं।

Advertisement

निर्देशन के साथ निभाएंगे लीड रोल

दरअसल, हाल ही में आई पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रितेश देशमुख फिल्म 'छत्रपति शिवाजी महाराज' में लीड रोल निभाने वाले हैं। इतना ही नहीं मराठी फिल्म 'वेद' से डेब्यू करने वाले रितेश देशमुख इस फिल्म का निर्देशन भी करने वाले हैं। बता दें कि रितेश देशमुख ने अपने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म को लेकर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्टर ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। वहीं, अब यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

Advertisement

प्रोजेक्ट को लेकर एक्साइटेड हैं रितेश

रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से कहा गया कि जिस फिल्म पर रितेश देशमुख काम कर रहे हैं वो सिर्फ एक फिल्म नहीं है बल्कि ये उनके लिए एक भावना की तरह है। इस प्रोजेक्ट को लेकर एक्टर बहुत एक्साइटेड हैं और इस पर जी तोड़ मेहनत करने का फैसला लिया है। रितेश ना सिर्फ इस फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं बल्कि बतौर लीड एक्टर फिल्म में शिवाजी महाराज का रोल भी निभाने वाले है। सूत्र के अनुसार फिल्म के बुनियादी प्री-प्रोडक्शन का काम पूरा हो गया है। वहीं, एक्टर जल्द ही इस फिल्म को फ्लोर पर चाहते हैं।

यह भी पढ़ें- 90s के किस किरदार में जचती Shraddha Kapoor? यूजर्स ने सजेस्ट किया इस हसीना का नाम

दो भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

रिपोर्ट की मानें तो रितेश की इस फिल्म को ना सिर्फ हिंदी बल्कि मराठी में भी रिलीज किया जाएगा। वहीं, फिल्म का निर्माण मुंबई फिल्म कंपनी के साथ जियो स्टूडियोज द्वारा किया जाने वाला है। इतना ही नहीं बल्कि इस फिल्म से राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता सिनेमैटोग्राफर, संतोष सिवन मराठी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू के लिए तैयार है। जैसे ही फैंस के सामने ये खबर आई तो वो इसके लिए बेहद एक्टाइटेड हो गए। यूजर्स इस पर जमकर अपना रिएक्शन भी साझा कर रहे हैं और लोगों को बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार है। देखने वाली बात होगी कि एक्टर की ये फिल्म क्या कमाल कर पाती है?

Advertisement
Tags :
Chhatrapati Shivaji MaharajRiteish Deshmukh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement