चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rakhi Sawant के पहले पति ने दी उनकी 'सौतन' को सलाह, कहा- कभी भी कंट्रोल...

Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, Somi Khan: राखी सावंत के पहले एक्स पति यानी रितेश ने आदिल खान की बीवी को सलाह दी है। जी हां, सोमी को सलाह देने के साथ-साथ रितेश ने राखी को सपोर्ट भी किया है। उन्होंने राखी के फेवर में कई बातें कही हैं।
08:33 PM Apr 29, 2024 IST | Nancy Tomar
Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, image credit- Google
Advertisement

Rakhi Sawant, Ritesh Raj Singh, Somi Khan: आजकल राखी सावंत के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर नजर आ रहे हैं, लेकिन हाल ही में आए ड्रॉमा क्वीन के नए वीडियो को देखकर तो हर कोई हैरान है। जी हां, अभी जो वीडियो राखी ने शेयर किए हैं, उसमें वो अपने एक्स पहले पति यानी रितेश राज सिंह के साथ नजर आ रही हैं। जैसे ही वीडियो सामने आया तो सोशल मीडिया पर छा गया। हालांकि इस दौरान रितेश ने राखी के दूसरे एक्स पति यानी आदिल खान की दूसरी बीवी और राखी की 'सौतन' को एक सलाह दे डाली है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर रितेश ने 'सोमी' से क्या कहा?

Advertisement

राखी ने शेयर किया वीडियो

राखी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राखी अपने एक्स पहले पति रितेश के साथ नजर आ रही है। वीडियो में पहले राखी कहती हैं कि अपनी प्रॉपर्टी उसके नाम करना मत, वो मेरे सारे गहने लेके भागा है, जो मुझे रितेश ने गिफ्ट में दिए थे। पता है वो मेरे जेवर थे और मेरे पास साढे़ तीन करोड़ के चेक भी हैं, जो बाउंस हो गए हैं।

हर्ट अटैक आ जाए या तो सुसाइड कर लें

फिर रितेश कहते हैं कि सोमी को हमलोग बोलना चाहेंगे कि आप कभी भी पैसे का कंट्रोल आदिल को मत देना और ना ही कोई प्रॉपर्टी उसके नाम पर करना, चाहे वो कितना भी कहे,  ना सिर्फ राखी का बल्कि बहुत सारे ऐसे केस हैं, जो धीरे-धीरे खुलने में आएंगे। ये राखी को टॉर्चर करने की साजिथ थी। साथ ही मेंटल प्रेशर इसलिए बनाया गया, जिससे राखी को या तो हार्ट अटैक आ जाए या तो सुसाइड कर लें।

Advertisement

राखी सावंत नाम है मेरा

इसके बाद राखी कहती हैं कि ओ.... सर, मुझे हार्ट अटैक नहीं आएगा, मैं लोगों को हार्ट अटैक दिला दूंगी, क्या बात करते हो। राखी सावंत नाम है मेरा। उसकी बीवी को यही कहना चाहती हूं कि सोमी बहन जब बाथरूम में जाओ नहाने तो करण-अर्जुन छुपाना, गोरे गांव छुपाना, ये दरिंदा है, वीडियो बनाकर, बहुत सारे देश में बेचता है। इसने मेरे वीडियो बनाए हैं। मैंने पुलिस को दिए हैं, मैं मीडिया को नहीं दे सकती।

यह भी पढ़ें- Rakhi Sawant ने Heeramandi की कास्टिंग को बताया गलत, बोलीं- असली ‘मंडी’

Advertisement
Tags :
adil khan durraniRakhi SawantRitesh Raj SinghSomi khan
Advertisement
Advertisement