खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

नया मास्क, वही टास्क: Marvel में होगी 'आयरन मैन' की वापसी, अब 'सुपरविलेन' बनकर मचाएंगे धमाल

Robert Downey Jr.: रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैंस के लिए बड़ी खबर है और खबर भी ऐसी है जिसे सुनकर डाउनी के फैंस के चेहरे खिल उठेंगे। अगर आप भी रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैन हैं और उनसा जुड़ा हर अपडेट जानना चाहते हैं, तो देर किस बात की है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मसला क्या है?
11:33 AM Jul 28, 2024 IST | Nancy Tomar
Robert Downey Jr
Advertisement

Robert Downey Jr.: रॉबर्ट डाउनी जूनियर एक ऐसा नाम है, जिनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। ना सिर्फ बाहरी देशों में बल्कि हिंदुस्तान में भी रॉबर्ट डाउनी जूनियर की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस बीच अब रॉबर्ट डाउनी को लेकर बड़ी खबर आ रही है और ये खबर सुनकर उनके फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। अगर आप भी रॉबर्ट डाउनी जूनियर के फैन हैं और उनसा जुड़ा हर अपडेट जानना चाहते हैं, तो देर किस बात की है। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मसला क्या है?

Advertisement

'एवेंजर्स: डूम्सडे' में आएंगे नजर

दरअसल, खबर ये है कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर जल्द ही 'एवेंजर्स: डूम्सडे' से विक्टर वॉन डूम के रूप में मार्वल यूनिवर्स में वापसी करने वाले हैं। इसकी जानकारी एवेंजर्स ने कुछ ही देर पहले अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो क्लिप शेयर करके दी है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि रॉबर्ट डाउनी मास्क पहने नजर आ रहे हैं और जैसे ही वो अपने चेहरे से मास्क हटाते हैं, तो एकदम हल्ला मच जाता है। वहां, मौजूद सभी जोर से चिल्लाने लगते हैं।

2026 में होगी रिलीज

इस वीडियो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा गया है कि New mask, same task. Robert Downey Jr. surprises Hall H to announce his return to the MCU as Doctor Doom in Avengers: Doomsday. बता दें कि 'एवेंजर्स: डूम्सडे' 2026 मई में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। इसके साथ ही अगर रॉबर्ट डाउनी की बात करें तो उन्हें मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में आयरन मैन का किरदार निभाने के लिए जाना जाता हैं।

Advertisement

'आयरन मैन' के लिए मशहूर हैं डाउनी

रॉबर्ट डाउनी जूनियर हॉलीवुड का बड़ा नाम हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। बता दें कि रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने साल 1992 में चैपलिन जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने मार्वल फिल्म फ्रैंचाइजी में सुपरहीरो आयरन मैन का किरदार निभाया, जिससे उन्हें दुनियाभर में पॉपुलैरिटी मिली।

'एवेंजर्स: डूम्सडे' का लोगों को बेसब्री से इंतजार

इसके अलावा 2024 में डाउनी ने ओपेनहाइमर (2023) में अपने बेहतर काम के लिए सर्वश्रेष्ठ सपोर्टिंग अभिनेता के लिए अकादमी पुरस्कार भी अपने नाम किया था। वहीं, अब डाउनी के फैंस को उनकी आने वाली फिल्म 'एवेंजर्स: डूम्सडे' का बेसब्री से इंतजार रहेगा। इस फिल्म में भी लोगों को उनसे धमाकेदार परफॉर्मेंस की उम्मीद है। हालांकि अब वक्त के साथ ही पता लगेगा कि इस बार डाउनी अपने फैंस के लिए क्या खास करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- ‘बाथरूम वीडियो’ लीक होने पर बोलीं Urvashi Rautela, कहा- वो मेरी पर्सनल…

Advertisement
Tags :
Robert Downey Jr
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement