खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या अब Hina Khan से शादी करेंगे Rocky Jaiswal? बॉयफ्रेंड का जवाब सुन छलकी फैंस की आंखें

Rocky Jaiswal, Hina Khan: एक्ट्रेस हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी ने उनकी बीमारी और शादी को लेकर बात की है। रॉकी ने ऐसा जवाब दिया है, जिससे कोई भी भावुक हो जाए। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
05:54 PM Jul 04, 2024 IST | Nancy Tomar
Rocky Jaiswal, Hina Khan
Advertisement

Rocky Jaiswal, Hina Khan: फेमस एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बेहद परेशानी में हैं। एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज पर हैं, ऐसे में जाहिर है कि उन्हें कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि हिना अपनी हिम्मत को टूटने नहीं दे रही हैं और हौसला बनाए हुए है। इस बीच अब हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी अपना रिएक्शन दिया है। साथ ही रॉकी ने बताया कि क्या वो हिना से शादी करेंगे या नहीं?

Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं हिना खान

दरअसल, जबसे लोगों को पता लगा है कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, तबसे ही लोगों के मन में सवाल है कि क्या अब हिना शादी नहीं करेंगी? क्या रॉकी संग हिना का रिश्ता टूट जाएगा? क्या दोनों अपनी राहें अलग कर लेंगे? तो इन सभी सवालों का जवाब रॉकी ने खुद ही दे दिया है। जी हां, 'Bollywood Thikana' की एक रिपोर्ट के मुताबिक जानकारी है कि हिना की बीमारी से ना सिर्फ फैंस और फैमिली बल्कि रॉकी भी बहुत परेशान और दुखी हैं।

हिना की बीमारी और शादी पर बोले रॉकी

इस रिपोर्ट की मानें तो हिना की बीमारी और शादी को लेकर रॉकी का कहना है कि उनका और हिना का रिश्ता बहुत मजबूत है। रॉकी का कहना है कि वो हिना के ठीक होने का इंतजार करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि उन्हें अभी शादी की भी कोई जल्दी नहीं है। फिलहाल रॉकी का पूरा फोकस हिना पर है कि वो जल्दी से ठीक हो जाए।

Advertisement

फैंस भी हुए भावुक

अपने रिश्ते पर रॉकी ने आगे कहा कि वो और हिना पहले भी साथ थे और हमेशा रहेंगे। रॉकी बस हिना को जल्दी ठीक होते देखना चाहते हैं। जैसे ही रॉकी का ये जवाब लोगों के सामने आया, तो हर किसी ने उनकी तारीफ की और कहा कि दोनों में सच में बहुत अच्छा और गहरा प्यार है। साथ ही एक्ट्रेस के फैंस इमोशनल भी हो गए।

लंबे टाइम से एक-दूसरे के साथ हैं हिना-रॉकी

एक तरफ जहां खबरें थी कि हिना खान अपनी शादी के बारे में सोच रही हैं, तो वहीं कैंसर जैसी बीमारी सामने आने के बाद हिना ने अभी शादी ना करने का फैसला लिया है। गौरतलब है कि हिना और रॉकी लंबे टाइम से एक-दूसरे के साथ है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों को लेकर कहा जाता है कि हिना और रॉकी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सेट पर मिले थे और वहीं से दोनों की लव-स्टोरी की शुरुआत हुई थी। दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आती है और दोनों अक्सर एक साथ टाइम स्पेंड करते नजर आते हैं। हालांकि अब ना सिर्फ रॉकी बल्कि हर किसी को हिना के ठीक होने का इंतजार है।

यह भी पढ़ें- ‘कुछ कुछ होता है’ नहीं ‘खच खच होता है’, KILL के आगे Animal का एक्शन भी फीका

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement