खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Rohit Godara ने Salman Khan के घर पर करवाया हमला, राजस्थान से Lawrence Bishnoi गैंग को करता है ऑपरेट

Rohit Godara, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की जिम्मेदारी ली है। बता दें कि लॉरेंस गैंग की तरफ से सलमान को कई बार जानलेवा धमकी मिल चुकी है, जिसके चलते एक्टर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।
04:27 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Salman Khan, Rohit Godara, Lawrence Bishnoi, image credit- Google
Advertisement

Rohit Godara, Salman Khan, Lawrence Bishnoi: बॉलीवुड के 'टाइगर' यानी सलमान खान इन दिनों खूब चर्चा में हैं। अब जब बात 'सुल्तान' की जान की हो तो चर्चा और चिंता, दोनों ही लाजिमी है। जी हां, बीते दिन यानी 14 अप्रैल को सलमान खान के घर पर फायरिंग हुई, जिसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है। बता दें कि लॉरेंस गैंग की तरफ से कई बार सलमान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। वहीं, अब इस मामले में गैंगस्टर रोहित गोदारा का नाम भी सामने आया है।

Advertisement

रोहित गोदारा ने करवाई फायरिंग

हाल ही में आई रिपोर्ट और मुंबई पुलिस के सोर्स की मानें तो कहा जा रहा है कि गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ही मुंबई स्थित सलमान खान के घर पर फायरिंग करवाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो गैंगस्टर रोहित गोदारा ने विशाल राहुल नाम के शूटर से ये फायरिंग करवाई है। बता दें कि विशाल राहुल, गैंगस्टर रोहित गोदारा का खास शूटर है। सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले शूटर के खिलाफ हरियाणा और दिल्ली में पांच आपराधिक केस चल रहे हैं।

कौन हैं रोहित गोदारा?

गैंगस्टर रोहित गोदारा की बात करें तो वो राजस्थान के लूणकरणसर का रहने वाला है। वहीं, रोहित गोदारा का नाम मशहूर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़ा हुआ है। कहा जाता है कि रोहित राजस्थान में बैठकर बिश्नोई गैंग को ऑपरेट करता है। वहीं, अब रोहित ने ही सलमान के घर पर फायरिंग भी करवाई है। हालांकि अगर रिपोर्ट्स की मानें तो कहा तो ये भी जाता है कि रोहित गोदारा दुबई में रहकर लॉरेंस बिश्नोई के इशारों पर आपराधिक घटनाओं को अंजाम तक पहुंचाता है।

Advertisement

Salman Khan, Rohit Godara

सलमान का हाल लेने पहुंचे परिवारजन

वहीं, अब एक बार फिर से लॉरेंस गैंग सुर्खियों में आ गया है क्योंकि लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई ने सलमान खान के घर पर फायरिंग करने की जिम्मेदारी ली है। इस घटना के बाद सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही इलाके में पुलिस भी तैनात है। हालांकि इस घटना पर सलमान बेहद शांत हैं और उनकी फैमिली उनका हाल लेने के लिए गैलेक्सी अपार्टमेंट पहुंची।

यह भी पढ़ें- तुझे वहम है दाऊद मदद करेगा…, जब Lawrence Bishnoi ने Gippy Grewal के जरिए Salman Khan को किया टारगेट

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoirohit godaraSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement