होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Rohit Sharma की निकली भड़ास, Kapil Sharma के सवाल का दिया ऐसा जवाब, देखते रह गए कॉमेडियन

Rohit Sharma And Shreyas Iyer In The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा का नया शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' इस बार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रहा है। शो के दूसरे एपिसोड में क्रिकेट का मैदान सजा जिसमें गेस्ट बनकर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पहुंचे। इस दौरान दोनों ने कई अनसुने और मजेदार किस्से सुनाए।
09:27 AM Apr 07, 2024 IST | Jyoti Singh
Rohit Sharma And Shreyas Iyer In The Great Indian Kapil Show
Advertisement

The Great Indian Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने लौट चुके हैं। उनका लेटेस्ट शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) नेटफ्लिक्स पर लौट चुका है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर, नीतू कपूर और रिद्धिमा साहनी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। वहीं शो के दूसरे एपिसोड में इंडियन क्रिकेटर टीम के दो धुरंधर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर पहुंचे। इस दौरान कपिल शर्मा ने दोनों से ढेर सारी बातचीत की। बातचीत के दौरान रोहित शर्मा ने अपनी भड़ास भी निकालते हुए दिखाई दिए।

Advertisement

रोहित शर्मा ने सुनाया अनसुना किस्सा

कपिल शर्मा ने शो के दौरान इंडियन टीम के कैप्टन रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर से कई सवाल पूछे। इस दौरान वर्ल्ड कप में मिली हार का जिक्र भी हुआ जिस पर बात करते हुए रोहित थोड़ा इमोशनल भी हो गए। इस दौरान कपिल ने माहौल को थोड़ा लाइट करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा कि जब क्रिकेट मैच के दौरान पहले ही आउट हो जाते हैं तो एक पान वाला भी ज्ञान देने लगता है। कपिल ने रोहित शर्मा से पूछा कि क्या आपके साथ भी ऐसा हुआ है?

Advertisement

यह भी पढ़ें: Maidaan या Bade Miyan Chote Miyan; ओपनिंग डे पर कौन तोड़ेगा रिकॉर्ड, क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट?

बताया क्यों क्रिकेटर पहनते हैं हेडफोन

कपिल शर्मा के इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि कई बार ऐसा होता है, जब लोग उन्हें मैच को लेकर ज्ञान देने लगते हैं। उनकी टीम के साथ भी ऐसा कई बार हो चुका है। रोहित ने कहा, 'हम लोग जब एयरपोर्ट पर जाते हैं तो अक्सर वहां मौजूद लोग हमें कहते हैं कि कल के मैच में इस तरह से बॉल फेंकनी चाहिए थी।' उन्होंने कहा कि लोगों के ज्ञान से कई बार क्रिकेटर्स परेशान हो जाते हैं। यही वजह है कि एयरपोर्ट पर जाते समय क्रिकेटर्स हेडफोन का यूज करते हैं। जाहिर है कि ज्ञान देना आसान होता है, जबकि कैप्टन पर काफी जिम्मेदारी होती है।

श्रेयस अय्यर ने दिखाया हिडेन टैलेंट

शो के दौरान कपिल शर्मा ने रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर से न सिर्फ मजेदार बातचीत की बल्कि उनके साथ कुछ गेम भी खेला। इस दौरान कपिल खुद नवजोत सिंह सिद्धू के किरदार में आए। वहीं कृष्णा अभिषेक और कीकू शारदा ने मैच खेला। मैच के दौरान श्रेयस ने कई शॉट्स मारे जिसने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर दिया। इस दौरान श्रेयस का हिडन टैलेंट भी देखने को मिला। उन्होंने कार्ड के साथ मजेदार जादू दिखाया जिससे न सिर्फ कपिल शर्मा बल्कि शो की जज अर्चना पूरन सिंह भी हैरान रह गईं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Captain Rohit SharmaKapil Sharmashreyas iyerSpecial Storytop News
Advertisement
Advertisement