खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

क्या सच में सिंगल नहीं हैं Sushmita Sen? एक्स बॉयफ्रेंड Rohman Shawl ने किया खुलासा

Rohman Shawl, Sushmita Sen: सुष्मिता सेन इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। जी हां, एक्ट्रेस और उनके एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर इस वक्त खूब चर्चा हो रही है।
02:54 PM Jul 22, 2024 IST | Nancy Tomar
Rohman Shawl, Sushmita Sen
Advertisement

Rohman Shawl, Sushmita Sen: इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन में अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को लेकर खूब बातें हो रही हैं। जी हां, एक अवॉर्ड इवेंट में दोनों को साथ देखा गया, तो दोनों के साथ में होने की खबरों को हवा मिल गई। हालांकि हाल ही में सुष्मिता सेन ने इन सभी रूमर्स को खारिज करते हुए कहा कि उनकी लाइफ में कोई नहीं है। इस बीच अब रोहमन शॉल ने भी एक्ट्रेस संग अपने कनेक्शन को लेकर बात की है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने इस बारे में क्या कहा?

Advertisement

रोहमन शॉल का खुलासा

दरअसल, इस बारे में बात करते हुए रोहमन शॉल ने कहा कि हम लोग छह साल से साथ हैं और इसमें ऐसा क्या नया है? उन्होंने कहा कि हम हमेशा से अच्छे दोस्त रहे हैं। हालांकि हाल ही में जब सुष्मिता सेन, रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में नजर आई थी, तो उन्होंने अपने रिलेशन की खबरों के बारे में बात की थी।

सुष्मिता की लाइफ में कोई भी नहीं

Advertisement

इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि आज अगर हम यहां बैठकर ये बात कर ही रहे हैं, तो मैं बता देती हूं कि मेरी लाइफ में कोई पुरुष नहीं है और मैं पिछले कुछ टाइम से सिंगल ही हूं। सुष्मिता ने आगे कहा कि हां, मेरी लाइफ में कुछ बेहद कमाल के लोग हैं, जो मेरे अच्छे दोस्त हैं।

अवॉर्ड इवेंट में साथ आए नजर

बता दें कि हाल ही में सुष्मिता सेन को उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल संग देखा गया था। इस दौरान रोहमन बेहद शानदार तरीके से एक्ट्रेस का ख्याल रखते नजर आए। जैसे ही लोगों की नजर इस वीडियो पर पड़ी, तो इंटरनेट पर दोनों के बारे में खूब चर्चा हुई। इस वीडियो पर लोगों ने जमकर कमेंट्स भी किए।

यूजर्स में हुई थी चर्चा

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि आप दोनों साथ में अच्छे लग रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा कि क्या दोनों का पैचअप हो गया है। तीसरे यूजर ने कहा कि आप दोनों की जोड़ी कमाल की है। एक और यूजर ने लिखा कि रोहमन बहुत ही केयरिंग और स्वीट है। एक अन्य ने कहा कि रोहमन बहुत ध्यान रख रहा है। एक और ने लिखा कि क्यूट जोड़ी। लोगों ने इल तरह का रिएक्शन इस वीडियो पर दिया। हालांकि सुष्मिता साफ कर चुकी हैं कि उनकी लाइफ में अभी कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें- Tishaa Kumar Funeral: बारिश के दौरान दिग्गज एक्टर की बेटी का अंतिम संस्कार, आंसुओं में भीगे दिखे ये बॉलीवुड सेलेब्स

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement