होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Ruchika Jangid कौन, जिनके आगे सपना चौधरी हुईं फेल, Coco Cola गाने से यूट्यूब पर लगाई आग

Ruchika Jangid Coco Cola Song: हरियाणवी सिंगर रुचिका जांगिड़ का गाना Coco Cola यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है। गाने में अपने जबरदस्त डांस और ठुमकों के जरिए रुचिका ने सपना चौधरी को भी फेल कर दिया है।
11:31 AM Oct 17, 2024 IST | Jyoti Singh
Ruchika Jangid Coco Cola Song.
Advertisement

Ruchika Jangid Coco Cola Song: नॉर्थ इंडिया में हरियाणवी गानों को लेकर एक अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। चाहे सपना चौधरी के गाने हों या फिर रेणुका पंवार... ऐसी तमाम फीमेल सिंगर हैं, जिनके गानों पर डांस करने से लोग खुद को रोक नहीं पाते हैं। शादी से लेकर बर्थडे सेलिब्रेशन तक इन गानों की धूम रहती है। इन दिनों एक गाना Coco Cola यूट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा है।

Advertisement

अगर आप सोच रहे हैं कि हम टोनी कक्कड़ के गाने की बात कर रहे हैं, तो आप पूरी तरह से गलत है क्योंकि इस Coco Cola को गाने वालीं  रुचिका जांगिड़ हैं, जो इन दिनों हरियाणा की स्टार बन चुकी हैं। आलम ये है कि रुचिका ने अपने गानों से सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देनी शुरू कर दी है।

कौन हैं रुचिका जांगिड़?

रुचिका जांगिड़ वैसे तो उत्तर प्रदेश के शामली की रहने वाली हैं, लेकिन उनके गाने हरियाणा में धूम मचा रहे हैं। उन्होंने 'दारा 497', 'नंदी के बीरा', 'काले के पापा' और  '4जी का जमाना' जैसे कई फेमस गाने गाए हैं, जिनकी धुन पर झूमने के लिए फैंस आज भी मजबूर हो जाते हैं। इन दिनों रुचिका जांगिड़ का गाना 'कोको कोला' इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इसके अलावा वो एक बेहतरीन डांसर भी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Rakul Preet Singh के साथ वर्कआउट के दौरान हुआ हादसा, अब कैसी है एक्ट्रेस की तबीयत?

4 साल पहले हुआ था रिलीज

आपको बता दें कि रुचिका जांगिड़ का यह गाना Coco Cola 4 साल पहले रिलीज हुआ था, लेकिन गाने में रुचिका ने जिस तरह ठुमके लगाते हुए शानदार डांस किया है, वो आज भी लोगों का ध्यान खींच रहा है। कहना गलत नहीं होगा कि अपने डांस के दम पर रुचिका ने Coco Cola के जरिए यूट्यूब पर गर्दा उड़ा दिया है। इस गाने को अब तक 915 मिलियन व्यूज (91 करोड़ 50 लाख) मिल चुके हैं।

सपना चौधरी को दे रहीं टक्कर

सिंगर रुचिका जांगिड़ ने अपने गानों के दम पर हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देनी शुरू कर दी है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि 4 साल पहले रिलीज हुए Coco Cola के बाद आज भी वो फैंस की पहली पसंद बनी हुई हैं। वहीं गाने में ब्राइडल कॉस्टयूम के साथ जींस और लदे गहनों के साथ मेकअप भी फैंस को पागल कर रहा है। लोग आज भी रुचिका के इस गाने को स्किप करना नहीं भूलते हैं और पॉज कर-कर के देखते हैं। बता दें कि Coco Cola गाने के लिरिक्स आमिन बरोड़ी ने लिखे हैं, जबकि इसे कंपोज जीआर म्यूजिक ने किया है।

Open in App
Advertisement
Tags :
dancing sapna choudhary
Advertisement
Advertisement