खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

मेरे लिए गिफ्ट्स... Anupamaa ने अनोखे अंदाज में मनाया जन्मदिन, फैंस से भी की खास अपील

Anupamaa, Rupali Ganguly: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली का 5 अप्रैल को जन्मदिन है। एक्ट्रेस ने अपने जन्मदिन से पहले ही फैंस से खास अपील की है। आइए जानते हैं क्या?
05:05 PM Apr 03, 2024 IST | Nancy Tomar
Rupali Ganguly
Advertisement

Anupamaa, Rupali Ganguly: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुपाली गांगुली की बड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस के शो 'अनुपमा' को लेकर दर्शकों में एक अलग ही क्रेज है। लोगों को जितना ये शो पसंद आता है, उससे भी ज्यादा पसंद आती है 'अनुपमा'।

Advertisement

5 अप्रैल को है एक्ट्रेस का बर्थडे

जी हां, टीवी की अनुपमा रील लाइफ में जितनी सिंपल हैं, उतनी ही रियल लाइफ में भी। 5 अप्रैल को एक्ट्रेस का जन्मदिन है, लेकिन उससे पहले ही सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का बेहद खूबसूरत वीडियो सामने आया है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि भई आखिर ऐसा क्या है, तो आइए आपको बताते हैं?

अनोखे अंदाज में मनाया प्री-बर्थडे

कुछ ही देर पहले filmygyan ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अभिनेत्री रुपाली गांगुली स्ट्रीट डॉग्स के साथ अपना बर्थडे मना रही हैं। जी हां, वीडियो में रुपाली बेहद प्यार से डॉग्स को केक खिला रही हैं। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया कि भगवान आपको खुश रखें। दूसरे यूजर ने कहा कि रुपाली कितनी अच्छी हैं। एक अन्य ने लिखा कि ऐसा ही नेचर होना चाहिए। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

Advertisement

रुपाली ने फैंस से की खास अपील

वहीं, filmygyan ने रुपाली गांगुली का एक और वीडियो शेयर किया है। जी हां, इस वीडियो में 'अनुपमा' अपने फैंस से खास अपील कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि आप सभी का बहुत धन्यवाद, मैं हमेशा अपने जन्मदिन पर आप सबसे कहती हूं कि मुझे गिफ्ट्स ना भेजें। एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ऐसा नहीं है कि आपके प्यार की कदर नहीं है। आप लोग अगर अपने हाथ से एक लेटर या कार्ड भी लिखकर भेज देंगे, तो मेरे लिए वो सोने के बराबर है।

यूजर्स ने की एक्ट्रेस की तारीफ

रुपाली ने आगे कहा कि तोहफे दुकानों से खरीदकर ना भेजें। अगर आपको कुछ करना ही है तो आप कहीं चैरिटी कर दीजिए, किसी गरीब को खाना खिला दीजिए। रुपाली के इस वीडियो ने भी लोगों का दिल जीत लिया है। इस वीडियो पर भी यूजर्स खूब प्यार बरसा रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आप बहुत प्यारी हैं। दूसरे ने कहा कि हैप्पी बर्थडे। एक तीसरे यूजर ने कहा कि ये बहुत सिंपल है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस वीडियो पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- क्या Mirzapur के बबलू पंड‍ित को इन सीर‍ियल्‍स में पहचाना? अगर नहीं तो देखें Vikrant Massey का TV अवतार

Advertisement
Tags :
AnupamaaRupali Ganguly
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement