चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा लाइमलाइट में आई थी Saayoni Ghosh, अब BJP को हराकर फिर बटोर रही सुर्खियां

Saayoni Ghosh, Lok Sabha Elections 2024: जैसे ही पश्चिम बंगाल के जाधवपुर से लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे सामने आए, वैसे ही एक्ट्रेस सायोनी घोष चर्चा में आ गई। जी हां, एक्ट्रेस सायोनी घोष ने इस बार के चुनाव में जीत हासिल कर ली है।
01:53 PM Jun 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Saayoni Ghosh
Advertisement

Saayoni Ghosh, Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आ गए हैं। इस बार कई सीटों पर चुनावी नतीजों में उथल-पुथल देखने को मिली है। हालांकि एक और नाम ऐसा है, जो इस समय चर्चा में बना हुआ है। अब आप सोच रहे होंगे कि वो किसका है, तो भई वो कोई और नहीं बल्कि एक टाइम पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा लाइमलाइट में आने वाली सायोनी घोष हैं। जी हां, सायोनी घोष एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं।

Advertisement

सायोनी को मिली जीत

हालांकि इस बार उनका सुर्खियों में आने का कारण सीधा-साधा लोकसभा चुनाव 2024 से जुड़ा हुआ है। लोकसभा चुनाव 2024 में एक्ट्रेस सायोनी घोष पश्चिम बंगाल के जाधवपुर से चुनाव में उतरी थी। इस सीट पर अब सयोनी ने जीत हासिल कर ली है। एक्ट्रेस ने भाजपा नेता अनिर्बान गांगुली को 2,58,201 वोटों से मात दी है। बता दें कि सायोनी ने कुल 7,17,899 वोटों से जीत हासिल की है और अनिर्बान गांगुली को कुल 4,59,698 वोट ही मिल पाए हैं।

कौन हैं Saayoni Ghosh?

सायोनी घोष की बात करें तो वो एक फेमस बंगाली फिल्म और टेलीविजन एक्ट्रेस हैं। इसके अलावा सायोनी एक गायिका और राजनीतिज्ञ भी हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव 2024 में सायोनी ने जीत हासिल की है। सायोनी घोष अक्सर अपने अभिनय से लोगों का दिल जीत लेती हैं, लेकिन ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि सायोनी अपनी हरकतों की वजह से भी चर्चा में रहती हैं। जी हां, कुछ टाइम पहले सायोनी अपनी हरकतों की वजह से सुर्खियों में थी।

Advertisement

जमकर हुआ था बवाल

दरअसल, सायोनी घोष शिवलिंग को लेकर एक विवादित पोस्ट के बाद सुर्खियों में आई थीं। बता दें कि साल 2015 में सायोनी घोष ने ये पोस्ट किया था। शिवलिंग वाले इस अपमानजनक ट्वीट पर सायोनी ने लिखा था कि भगवान इससे ज्यादा उपकारी नहीं हो सकते। जैसे ही लोगों की नजर इस ट्वीट पर पड़ी तो हर कोई चौंक गया था और इस पर बहुत बवाल हुआ था। साल 2021 में ये पोस्ट फिर से वायरल हुआ था। हालांकि इस दौरान सायोनी पर इस ट्वीट के कारण FIR भी करवाई गई थी। वहीं, अब फिर से ये मामला चर्चा में आ गया है। हालांकि इस पर पर रिएक्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि ये सब उनका अकाउंट हैक होने की वजह से हुआ है और ये पोस्ट उन्होंने नहीं बल्कि किसी और ने किया है।

यह भी पढ़ें- लोगों का दिमाग हिला रहा Anupam Kher का ये पोस्ट, यूपी में BJP के शॉकिंग रिजल्ट पर एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

Advertisement
Tags :
lok Sabha Elections 2024Saayoni Ghosh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement