चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sachin Shroff ने चांदनी के साथ लिए सात फेरे, कपल की वेडिंग फोटोज आई सामने

03:07 PM Feb 26, 2023 IST | Nancy Tomar
Sacchin Shroff Wedding
Advertisement

Sacchin Shroff Wedding: शनिवार को टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर सचिन श्रॉफ (Sachin Shroff) ने दूसरी बार शादी कर ली हैं। सचिन ने चांदनी के साथ सात फेरे लेकर शादी की हैं।

Advertisement

अब सोशल मीडिया पर कपल की शादी के फोटोज वायरल हो रहे हैं। साथ ही शो ‘तारक मेहता’ की बबिता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने भी कपल की शादी की तस्वीरों की झलक दिखाई हैं।

25 फरवरी को सचिन ने चांदनी के साथ लिए सात फेरे

बीते दिन यानी 25 फरवरी को सचिन ने दूसरी बार शादी की और शादी के बंधन में बंध गए हैं। सचिन श्रॉफ ने चांदनी के साथ सात फेरे लिए हैं। साथ ही कपल की शादी की फोटोज भी सामने आ गई है।

और पढ़िए –Akshay Kumar Selfie Record: अक्षय कुमार बने ‘सेल्फी किंग’, 3 मिनट में 184 सेल्फी लेकर तोड़ा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड

Advertisement

इस लुक में दिखा कपल

इस दौरान कपल बहुत ही खूबसूरत लग रहा था। सचिन की पत्नी चांदनी ने गोल्डन ब्लू कलर का लहंगा पहना था, जिसमें वो बहुत सुंदर लग रही थी। साथ ही सचिन ने हैवी एंब्रॉयडरी वाली ऑरेंज कलर की शेरवानी पहनी थी। इस लुक में दूल्हा-दुल्हन एक साथ बेहद खूबसूरत नजर आ रहे थे।

कपल को मिल रही बधाई

बता दें कि कपल को बधाई देने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा और गुम है किसी के प्यार में की स्टारकास्ट पहुंची। इसके साथ ही बता दें कि सचिन ने पहली शादी एक्ट्रेस जूही परमार से की थी।

और पढ़िए –Hrithik Roshan Photo With Stuntman: सुशांत सिंह राजपूत इज बैक! SSR का जेरॉक्स है Hrithik Roshan का स्टंटमैन

जूही-सचिन का तलाक

2013 में कपल के घर एक बेटी का जन्म भी हुआ, लेकिन कई बार दोनों के बीच अनबन की खबरें सामने आईं। शादी के 9 साल बाद 2018 में जूही-सचिन ने तलाक का फैसला लिया और दोनों अलग हो गए। इनकी दस साल की बेटी, जिसकी कस्टडी जूही के पास है और सचिन कभी-कभी उससे मिलने जाते रहते हैं।

सोशल मीडिया पर छाई कपल की शादी की फोटोज

साथ ही कपल की शादी की फोटोज जमकर सोशल मीडिया पर छाई है। फैंस भी कपल को शादी की बधाई दे रहे हैं। साथ ही सबको दोनों की जोड़ी खूब भा रही है।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Advertisement
Tags :
Sacchin ShrofSacchin Shrof second marriageSacchin Shrof ties knot Chandni KothiSacchin Shrof weddingTaarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
Advertisement
Advertisement