खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Salman Khan के साथ रोमांस करके पछता रही 36 साल छोटी एक्ट्रेस? बोलीं- मेरा सबसे खराब दौर था

Saie Manjrekar On Salman Khan: सलमान खान से 36 साल छोटी एक्ट्रेस ने उनके साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव शेयर किया है। जानिए क्या कुछ कहा अभिनेत्री ने।
05:13 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Saie Manjrekar On Salman Khan
Advertisement

Saie Manjrekar On Salman Khan: बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्रियों में से एक सई मांजरेकर ने हाल ही में अपने सबसे खराब दौर के बारे में बात की है। फिल्म 'दबंग 3' में सलमान खान के साथ काम करने वालीं सई ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बताया है। सई ने एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोले। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड के भाईजान सलमान और उनकी फैमिली के बारे में भी बयान दिया। क्या कुछ कहा है सई ने चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

सई ने की पिता महेश और सलमान की दोस्ती की तारीफ

सिद्धार्थ कनन के साथ अपने इंटरव्यू में सई ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ पर बातें की हैं। सई अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं। कहा जाता है कि सलमान और महेश के बीच काफी पुरानी और गहरी दोस्ती है। अब दोनों अभिनेताओं की दोस्ती पर सई मांजरेकर ने खुलासा किया है। सई ने कहा है कि उन्होंने सलमान सर और पापा को साथ देखा है कि उनके बीच जो प्यार है, उसमें कोई उम्मीदें नहीं हैं। उन्हें लगता है कि उनका रिश्ता बहुत खूबसूरत है। इसे बनाए रखना बहुत मुश्किल है।

सई ने बताया सलमान के साथ काम करने का अनुभव

सई से जब उनकी डेब्यू फिल्म 'दंबग 3' में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ''मुझे फिल्मों में एक्टिंग करनी थी इसलिए मैंने 'दंबग 3' के लिए हां कह दिया, उस वक्त मैंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी लेकिन फिल्म जैसी ही रिलीज हुई तो एक तो ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई फिर उसके तुरंत बाद लॉकडाउन लग गया और मैं 6-7 महीने के लिए घर पर बैठना पड़ा। सई ने कहा कि वो समय उनके लिए सबसे मुश्किल था क्योंकि एक तरफ वो अपनी पढ़ाई छोड़कर बैठ गई थीं और दूसरी तरफ खुद से करीब 36 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस करने के लिए लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे।''

Advertisement

ट्रोलर्स से फर्क नहीं पड़ता- सई

सई ने आगे इंटरव्यू में बात करते हुए कहा कि 'सही बताऊं तो मुझे फर्क नहीं पड़ता था, मैं कमेंट्स पढ़ती थी लोगों के लेकिन उन्हें इतना ज्यादा हावी नहीं होने देती थी। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता था कि वो मेरे बारे में क्या बोलते हैं। मुझे बस अपना काम करना था। मुझे सलमान सर ने बहुत कम्फर्टेबल फील कराते थे। वो सच में बहुत अच्छे इंसान हैं। आज भी मैं उनसे कुछ भी सुझाव या किसी भी काम के लिए कभी भी कॉल कर सकती हूं। उनकी फैमिली सबसे अच्छे लोग हैं। सब लोग एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते और सपोर्ट करते हैं।'

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म कर चुराता था महिलाओं के अंडरगारमेंट्स, रूह कंपा देगी बेंगलुरु के दरिंदे की खौफनाक कहानी

Open in App
Advertisement
Tags :
Actor Salman Khansaie manjrekar
Advertisement
Advertisement