चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Saif & Kareena Spotted Video: पटौदी पैलेस से छुट्टी मनाकर लौटे बेबो और सैफ, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

10:06 AM Sep 05, 2022 IST | Ritu Shaw
Advertisement

Saif & Kareena Spotted Video: करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपने पुश्तैनी घर ‘पटौदी पैलेस’ में हफ्ते भर की छुट्टी मनाने के बाद मुंबई लौट आए हैं। करीना और सैफ को रविवार रात अपने बेटों तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट (Saif & Kareena Spotted Video) किया गया।

Advertisement

पैपराजी पेज वीरल भयानी ने खान फैमिली के स्पॉटेड वीडियो को शेयर किया है। इसमें सैफ और करीना (Saif & Kareena return from Pataudi Palace) को बच्चों के साथ जल्द बाजी में अपनी कार की ओर रवाना होते हुए देखा जा सकता है। सैफ ने अपने इस दौरान नीले रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहन रखा था। जबकि करीना ज़ेबरा प्रिंट टॉप और लाल ट्रैक पैंट में काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

अभी पढ़ें Chup Trailer: एक सीरियल किलर जो आर्टिस्टिक ढंग से कर रहा लोगों का खून

क्लिप में देखा जा सकता है कि, करीना तैमूर का हाथ पकड़ कर साथ ले जाती हैं, क्योंकि वो दूर भागने की कोशिश करते हैं। वहीं नन्हें जहांगीर को उनकी नैनी ने गोद में उठा रखा है। तैमूर और जेह दोनों ने ब्लू टी-शर्ट में ट्विनिंग की।

Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही ये सभी अपनी कार के पास पहुंचते हैं, तैमूर जल्दी से आगे की सीट पर सैफ की गोद में चढ़ जाते हैं, जबकि करीना पीछे जेह के बगल में बैठती हैं और उन्हें दुलार करती हैं।

पटौदी पैलेस में अपने वैकेशन के दौरान बेबो ने फैंस के साथ इसकी झलकियां साझा की थी। उन्होंने सैफ के साथ बैडमिंटन खेलते हुए एक वीडियो साझा किया था, जिसे कैप्शन दिया, “कुछ सोमवार पति के साथ खेल … बुरा नहीं।” उन्होंने तैमूर की खेतों से सब्जियां तोड़ते हुए तस्वीरें भी साझा की थी।

अभी पढ़ें शॉर्ट्स पहन Janhvi Kapoor ने दिए सिजलिंग पोज, फैंस के उड़े होश

करीना को हाल ही में आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में देखा गया। ये फिल्म टॉम हैंक्स-स्टारर फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसे 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया।

अब वो अगली बार सुजॉय घोष के ‘द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के रूपांतरण में दिखाई देंगी। ये प्रोजेक्ट के जरिए वो ओटीटी पर अपना डेब्यू करने जा रही हैं। वहीं सैफ अगली बार ऋतिक रौशन के साथ ‘विक्रम वेधा’ में नजर आएंगे। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

अभी पढ़ें – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Advertisement
Tags :
jehangir ali khanKareena KapoorSaif Ali Khansaif ali khan kareena kapoorTaimur Ali Khantaimur jehtaimur jeh pataudi
Advertisement
Advertisement