होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Dilip kumar की डेथ एनिवर्सरी पर Saira Banu का पोस्ट, इमोशनल होकर फैंस ने यूं किया रिएक्ट

Saira Banu Emotional Post for Dilip kumar: हिंदी सिनेमा का वो सितारा जो आज भी हर किसी के दिल में जिंदा है। एक्टर दिलीप कुमार का निधन 7 जुलाई को 2021 को हुआ था। हालांकि आज भी उनकी फिल्में, उनकी शख्सियत और बातों को याद कर हर किसी की आंखें भर आती हैं। दिलीप साहब की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी पत्नी सायरा बानो के इमोशनल पोस्ट को देखकर यकीनन आप भी इमोशनल हो जाएंगे।
07:47 PM Jul 07, 2024 IST | Himanshu Soni
Saira Banu Emotional Post for Dilip kumar
Advertisement

Saira Banu Emotional Post for Dilip kumar: आज से 3 साल पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे। जब उनके निधन की खबर आई थी तो कोई पहले तो यकीन ही नहीं कर पा रहा था कि वाकई ऐसा हुआ है। दिलीप कुमार ने अपनी फिल्मों में शानदार एक्टिंग से बहुत लोगों का दिल जीता। फिल्मों में उनके बेहतरीन अभिनय के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है। दिलीप कुमार की डेथ एनिवर्सरी पर उनकी पत्नी सायरा बानो ने एक बार फिर उन्हें याद किया। सायरा बानो ने इस मौके पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया।

Advertisement

सायरा बानो ने लिखा इमोशनल नोट

सायरा बानो ने पति दिलीप कुमार के लिए एक नोट लिखा है। उन्होंने इस नोट में जिंदगी के अपने अकेलेपन का भी जिक्र किया। उन्होंने अपनी दिल की बात कही। इस पोस्ट को देखने बाद कई लोगों का दिन फिर से टूट गया। गौरतलब है सायरा बानो इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो हर मौके पर दिलीप कुमार की पिक्चर्स और वीडियो को अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं।

सायरा बानो ने अपने पोस्ट में लिखा है- 'मैं अपने प्यार को इस नोट के जरिए जाहिर कर रही हूं। सभी शुभचिंतकों, करीबी दोस्तों और परिवारजनों का मैं धन्यवाद करती हूं जिन्होंने मुश्किल दिनों में हमें प्यार भरे मैसेज भेजे। इन सभी संदेशों से मुझे हर मुश्किल से निकलने की ताकत मिलती है और दिलीप साहब के प्यार के लिए मैं आज भी आभारी हूं। दिलीप साहब ने आने वाली 6 जनरेशन को प्रेरित किया है, जो काफी अहम है।

Advertisement

पोस्ट ने फैंस को किया इमोशनल

इसके अलावा सायरा बानो ने अपनी पोस्ट में दिलीप कुमार को भी एक संदेश भेजा। उन्होंने लिखा- 'डियर युसुफ खान, चाहे जो भी हो हम फिर भी हाथ में हाथ डालकर हमेशा साथ में चलेंगे। हम हर वक्त एक-दूसरे के साथ रहेंगे और आखिरी समय तक हम साथी बने रहेंगे।' सायरा बानो के इस पोस्ट को पढ़कर फैंस काफी इमोशनल हो गए। बहुत सारे लोगों ने सायरा बानो के इस पोस्ट पर कमेंट किया।

Saira Banu Emotional Post for Dilip kumar

दिलीप कुमार का असली नाम था युसुफ खान

11 दिसंबर 1922 को युसुफ खान उर्फ दिलीप कुमार का जन्म हुआ था। दिलीप कुमार ने करीब 55 साल तक हिंदी सिनेमा में बेहतरीन फिल्में कीं। एक से बढ़कर एक फिल्मों से उन्होंने फैंस का दिल जीता। उन्हें बेशक फैंस दिलीप कुमार के नाम से जानते थे लेकिन उनका असली नाम युसुफ खान था। 98 साल की उम्र में दिलीप कुमार ने 7 जुलाई 2021 को आखिरी सांस ली थी। दिलीप कुमार ने करीब 22 साल छोटी सायरा बानो से निकाह किया था। दिलीप और सायरा की अपनी कोई संतान नहीं है। भारतीय सिनेमा दिलीप कुमार के योगदान को हमेशा गर्व से याद करेगा।

यह भी पढ़े: Shahid-Mira Wedding Anniversary: बेटी मीशा के जन्म के बाद बुरी तरह रोए थे शाहिद, ससुर से मांगी थी माफी

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement