चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Aamir Khan की ऑनस्क्रीन पत्नी ने टीवी पर दिया सबसे लंबा लिपलॉक सीन, बनी सिंगल मदर, पहचाना कौन?

Sakshi Tanwar: आज हम आपको एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ना सिर्फ टीवी, और बॉलीवुड बल्कि ओटीटी पर भी अपनी एक अलग जगह बना रखी है। इतना ही नहीं उन्होंने टीवी पर सबसे लंबा बोल्ड सीन भी दिया है।
04:27 PM May 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Sakshi Tanwar
Advertisement

Sakshi Tanwar: फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी के कलाकारों तक हर किसी की अलग कहानी होती है। हर स्टार अपनी लाइफ में संघर्ष करता है, तब कहीं जाकर वो लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना पाता है। आज हम आपको एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने ना सिर्फ टीवी बल्कि बड़े पर्दे पर भी कमाल किया और सिंगल मदर बन अपनी लाइफ जी रही हैं।

Advertisement

'बड़े अच्छे लगते हैं' में दिया सबसे लंबा किसिंग सीन

दरअसल, हम जिस हसीना की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि आमिर खान की ऑनस्क्रीन पत्नी साक्षी तंवर हैं। जी हां, साक्षी तंवर ने अपनी लाइफ में खूब मेहनत की है। आज वो लोगों के दिलों पर राज करती हैं और दर्शकों के दिलों में उनकी अपनी एक अलग जगह है। टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से भी उन्होंने लोगों का दिल जीता है। बता दें कि साक्षी ही वो हसीना हैं, जिन्होंने टेलीविजन पर सबसे लंबा किसिंग सीन दिया है।

होटल में किया काम

साक्षी का जन्म राजस्थान के अलवर के एक रिटायर्ड सीबीआई ऑफिसर के घर हुआ था। एक समय ऐसा भी था जब साक्षी ने फाइव स्टार होटल में बतौर सेल्स ट्रेनी काम किया था। साल 1998 में उन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया और 'कहानी घर-घर की' से वो घर-घर में मशहूर हो गईं। बता दें कि साल 2000 में एकता कपूर का शो 'कहानी घर-घर की' आया और इस शो में साक्षी ने पार्वती अग्रवाल का किरदार निभाया था।

Advertisement

17 मिनट लंबा था सीन

साल 2011 में एक्ट्रेस को टीवी शो 'बड़े अच्छे लगते हैं' में देखा गया। यही वो शो है, जिसमें साक्षी ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था। बता दें कि एक्ट्रेस ने इस शो में रामकपूर के साथ 17 मिनट लंबा हॉट सीन फिल्माया था। हालांकि इसके लिए एकता को माफी भी मांगनी पड़ी थी। बता दें कि आज के टाइम में साक्षी बड़ी स्टार बन चुकी हैं और उनकी गिनती टीवी की सबसे महंगी एक्ट्रेसेस में होती है।

सिंगल मदर हैं साक्षी 

टीवी के बाद साक्षी ने बी-टाउन का रूख किया और उन्होंने बड़े पर्दे पर आमिर खान की फिल्म दंगल में पत्नी का रोल अदा किया। ना सिर्फ टीवी और बॉलीवुड बल्कि ओटीटी पर साक्षी की खूब डिमांड है। बता दें कि साक्षी ने अभी तक शादी नहीं की है, लेकिन वो एक बच्ची की सिंगल मदर हैं, जिसे उन्होंने साल 2018 में गोद लिया था।

यह भी पढ़ें- ‘रिलेशनशिप के लायक नहीं…’, Samarth Jurel ने खोली एक्स गर्लफ्रेंड Isha Malviya की पोल

Advertisement
Tags :
Aamir KhandangalSakshi Tanwar
Advertisement
Advertisement