चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वालों को पिता ने बताया 'जाहिल', Salim Khan बोले- इसमें बात करने...

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के पिता सलीम खान ने गैलेक्सी पर हुई फायरिंग पर चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि ये लोग 'जाहिल' हैं। इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे भी सलीम खान ने इस पर बात की है। साथ ही बताया है कि सलमान अपने शेड्यूल को फॉलो कर रहे हैं।
06:14 PM Apr 19, 2024 IST | Nancy Tomar
Salim Khan, Salman Khan, image credit- Google
Advertisement

Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर जबसे फायरिंग हुई है, तबसे हर कोई भाईजान के लिए टेंशन में हैं। हालांकि जबसे ये फायरिंग हुई है तबसे पुलिस एक्शन मोड में है और तेजी से मामले की जांच कर रही हैं। इस बीच अब सलमान खान के पिता सलीम खान ने इस घटना के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं कि इस पर सलीम खान का क्या कहना है?

Advertisement

सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी

दरअसल, हाल ही में सलमान खान के पिता सलीम खान ने आज तक से इस बारे में बात की है। फायरिंग की घटना पर बात करते हुए सलीम खान ने कहा कि इसमें बात करने जैसा कुछ भी नहीं है और इस तरह के काम जाहिल लोग करते हैं। सलीम खान ने आगे कहा कि पुलिस ने हमें एक्ट्रा प्रोटेक्शन दिया है और साथ ही सुरक्षा का जिम्मा भी लिया है। सलीम ने कहा कि अगर उन्होंने दो लोगों को अरेस्ट कर लिया है तो जाहिर है कि वो कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं।

अपने शेड्यूल को फॉलो कर रहे हैं भाईजान

इसके आगे सलीम खान ने बताया कि सलमान अपने शेड्यूल को फॉलो कर रहे हैं और उन्होंने उसमें कोई बदलाव नहीं किया है। वहीं, अभी पुलिस के हाथ में ये केस है तो इस पर पब्लिक से बात ना करने की सलाह दी गई है। बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग के बाद राज्य के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी सलमान के घर गए थे।

Advertisement

काम के सिलसिले में दुबई गए हैं सलमान खान

इस दौरान सीएम ने खान परिवार की सुरक्षा को लेकर बात की थी और कहा था कि मुंबई में किसी भी तरह की दादगिरी को चलने नहीं दिया जाएगा। वहीं, अगर सलमान खान की बात करें तो भाईजान अपने काम में बिजी हैं। हाल ही में उन्हें टाइट सिक्योरिटी के साथ एयरपोर्ट पर देखा गया और वो फिलहाल काम के सिलसिले में दुबई गए हैं।

यह भी पढ़ें- Poonam Pandey की बोल्ड ड्रेस ने दिया धोखा, कैमरे के सामने हो गई बेशर्मी की हदें पार

Advertisement
Tags :
Lawrence bishnoisalim khanSalman Khan
Advertisement
Advertisement