खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'सिर्फ पब्लिसिटी के लिए...', Salim Khan ने Galaxy पर हुई फायरिंग पर तोड़ी चुप्पी

Salim Khan Break Silence on Galaxy Firing: सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग पर एक्टर के पिता सलीम खान का रिएक्शन भी आ गया है। जी हां, आप सुबह गैलेक्सी अपार्टमेंट पर हुई फायरिंग पर सलीम खान ने चुप्पी तोड़ दी है। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने क्या कहा?
05:58 PM Apr 14, 2024 IST | Nancy Tomar
Salim Khan, Salman Khan, image credit- Google
Advertisement

Salim Khan Break Silence on Galaxy Firing: सलमान खान के घर पर जबसे फायरिंग हुई है, तबसे हर किसी को सुपरस्टार की चिंता सता रही है। फैंस से लेकर एक्टर की फैमिली तक सलमान के लिए चिंता कर रहे हैं। सलमान के भाई सोहेल और अरबाज भी गैलेक्सी अपार्टमेंट अपने भाई का हाल जानने पहुंचे हैं। इस बीच अब खुद सलमान खान के पिता यानी सलीम खान ने इस फायरिंग पर चुप्पी तोड़ी है। आइए जानते हैं कि सलीम का क्या कहना है?

Advertisement

सलीम खान ने तोड़ी चुप्पी 

हाल ही में सीएनएन न्यूज 18 से बात करते हुए सलीम खान ने कहा कि बताने के लिए कुछ भी नहीं है वो सिर्फ पब्लिसिटी चाहते हैं और चिंता की कोई बात नहीं है। बता दें कि जबसे सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिली है, तबसे ही उनके पिता सलीम खान अपने बेटे के लिए बेहद चिंतित रहते हैं। चिंता होना तो बनता भी है, भई सलमान खान, सलीम के जिगर का टुकड़ा जो हैं।

आज सुबह हुई फायरिंग

बता दें कि आज सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग हुई। फायरिंग के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है और इलाके की सुरक्षा को भी बढ़ा दिया गया है। सलमान के घर पर हुई फायरिंग पर कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है और इसे बेहद डरावना बताया है। बता दें कि बॉलीवुड के टाइगर को कई बार लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। हालांकि सलमान हर बार इसे बेहद कूल तरीके से हैंडल करते हैं।

Advertisement

सलमान के पीछे क्यों पड़ा है लॉरेंस गैंग?

दरअसल, मामला तब का है जब सलमान खान फिल्म ‘हम साथ-साथ हैं’ की शूटिंग में बिजी थे। इस दौरान एक्टर अपने को-स्टार संग जंगल में घूमने गए थे। तब सलमान पर आरोप लगा था कि उन्होंने काले हिरण का शिकार किया है और इस मामले में उन्हें सजा भी हुई, लेकिन वो जमानत पर बाहर हैं। इसके बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने कहा कि हमारे लिए काला हिरण पूजनीय है और सलमान ने ऐसा करके हमारी भावनाओं को ठेस पहुंचाई है।

News24 नहीं करता वायरल पोस्ट की पुष्टि

गैंगस्टर ने कहा कि अगर सलमान वहां मंदिर में जाकर माथा टेक लोगों से माफी मांग ले, तो उन्हें कोई धमकी नहीं दी जाएगी। साथ ही अगर वो ऐसा नहीं करते हैं तो उन्हें इसका अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहना होगा। हालांकि इस मामले में सलमान का कहना था कि उन्होंने किसी काले हिरण का शिकार नहीं किया है। बता दें कि हाल ही में सलमान के घर पर जो फायरिंग हुई है, उसकी जिम्मेदारी भी लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली, जिसकी जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में सामने आई है। हालांकि इस पोस्ट की जिम्मेदारी News24 नहीं लेता है।

यह भी पढ़ें- घर पर फायरिंग के बाद डर गए Salman Khan! भाईजान ने किया Galaxy छोड़ने का फैसला

Advertisement
Tags :
salim khanSalman Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement