होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Javed Akhtar के साथ खटपट पर Salman का खुलासा, किस वजह से सालों से बात नहीं करते दोनों भाई?

Javed Akhtar Brother Salman on their Rift: हाल ही में जावेद अख्तर के छोटे भाई सलमान अख्तर ने अपने भाई के साथ सालों से बंद हुई बातचीत पर क्या खुलासा किया है, चलिए आपको बताते हैं।
08:16 PM Sep 30, 2024 IST | Himanshu Soni
Javed Akhtar Brother Salman on their Bond
Advertisement

Javed Akhtar Brother Salman on their Rift: बॉलीवुड के वरिष्ठ राइटर और गीतकार जावेद अख्तर हाल ही में अपनी डॉक्यूसीरीज 'एंग्री यंग मेन' को लेकर चर्चाओं में थे। इस सीरीज में सलीम और जावेद की आइकॉनिक जोड़ी के सफर को दिखाया गया है। इसी बीच अब जावेद अख्तर के छोटे भाई और मनोविश्लेषक सलमान अख्तर ने अपने भाई के साथ सालों से बंद हुई बातचीत पर बड़ा खुलासा किया है।

Advertisement

जावेद से बात ना कर पाने से दुखीं हैं सलमान

हाल ही में सलमान अख्तर ने अपने और जावेद के बीच बातचीत न होने पर खुलकर चर्चा की है। एक इंटरव्यू में सलमान ने बताया कि दोनों भाई बेशक दशकों से बात नहीं कर रहे है लेकिन फिर भी वो दिल से हम जुड़े हुए हैं।

सलमान ने अपनी नई किताब 'घर का भेदी' का जिक्र किया, जिसमें उनके परिवार के बारे में गहराई से लिखा गया है। इस किताब में जावेद के लिए एक खास चैप्टर है, जिसमें उनकी पांच कविताएं भी शामिल हैं। सलमान ने कहा, 'हमारे बीच की ये दूरी किसी विडंबना से कम नहीं है। मैं मनोविश्लेषकों और लेखकों के बारे में लिखता हूं जिनसे मैंने कभी मुलाकात नहीं की। जावेद के बारे में लिखना और उनसे न मिलना मेरे लिए बड़े झटके से कम नहीं है।'

Advertisement

जावेद से रिश्ते सुधारने पर सलमान का बयान

जब उनसे पूछा गया कि क्या जावेद संबंध सुधारना चाहते हैं, तो सलमान ने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, 'अगर वो मुझसे बात करना चाहते हैं, तो ये एक अच्छा ऑप्शन है, क्योंकि मैं एक अच्छा व्यक्ति हूं।"

सलमान ने ये भी साफ किया कि उनके और जावेद के बीच बात न होने की वजहें बहुत उलझी हुई हैं। उन्होंने कहा, 'इन बातों के पीछे भावनाएं और इतिहास होते हैं। ये ऐसे मुद्दे हैं जिन पर सार्वजनिक रूप से चर्चा नहीं की जा सकती। जावेद एक बुद्धिमान और प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं।"

हालांकि वो एक-दूसरे से दूर हैं, सलमान का कहना है कि उनका एक गहरा रिश्ता रहा है। वो बेशक अपने भाई से ना मिलें लेकिन उनका रिश्ता काफी खास रहा है।

जावेद पर पहली बार बोले सलमान

आपको बता दें ये पहली बार है जब सलमान ने खुलकर अपने और जावेद के बीच के मतभेदों के बारे में बात की है। जावेद ने अपने पिता के साथ अपने खराब रिश्ते पर काफी चर्चा की है, लेकिन भाई के साथ की दूरी पर चर्चा कम ही हुई है।

यह भी पढ़ें: इस दिन आएगा Singham Again का Teaser! इस मामले में फिल्म ने Bhool Bhulaiyaa 3 को छोड़ा पीछे

Open in App
Advertisement
Tags :
Javed Akhtar
Advertisement
Advertisement